कैट को भूल इस अभिनेत्री संग रोमांस फरमाते दिखे विक्की कौशल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल(Vicky Kaushal) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं. विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी अभिनीति यह फिल्म 16 दिसंबर को हॉट स्टार पर रिलीज होने के तैयार है.

जहां एक तरफ फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर विक्की की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं, जिसमें वह अपनी लेडी लव कैट(Katrina Kaif) के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक अदाकारा के इश्क में डूबे नजर आ रहें हैं.

विक्की की साथ जिस अदाकारा की फोटोज इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं वह कोई और नहीं बल्कि पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाने वाली शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) हैं. शहनाज गिल विक्की की बाहों में बाहें डाल रोमांटिक पोज दे रहीं हैं.

दरअसल बता दें कि विक्की अपनी फिल्म गोविदा नाम मेरा को प्रमोट करने के सिलसिले में अभिनेत्री शहनाज गिल के चैट शो में पहुंचे, और इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहीं ये तस्वीरें वहीं की हैं, जिसे शहनाज ने खुद शेयर की हैं. 

शहनाज गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में इस बार विक्की मेहमान बने हैं, और उस दौरान ही दोनों ने जमकर मस्ती की और एकसाथ कईं तस्वीरें भी खिंचवाई, जो अब सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल चुकी हैं. शहनाज ने विक्की के साथ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उनकी जमकर तारीफ की और साथ ही उन्हें उनकी आने वाली फिल्म के लिए बेस्ट विशेज भी दी.

वहीं फैंस शहनाज और विक्की की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहें हैं, कुछ फैंस का यह भी कहना है की दोनों एकसाथ परफेक्ट लग रहें है, जल्द ही इन्हें किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आना चाहिए. फिलहाल देखना होगा कि फैंस की यह इच्छा कब पूरी होती है.