Mumbai श्वेता तिवारी की सादगी ने जीता फैंस का दिल

श्वेता तिवारी की सादगी ने जीता फैंस का दिल

श्वेता तिवारी की सादगी ने जीता फैंस का दिल

मुंबई: अपनी दमदार एक्टिंग से टेलीविजन की दुनिया में छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) बहुत जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहीं हैं. उनका नया शो 'मैं हूं अपराजिता' शुरू होने जा रहा है, जिसे लेकर उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं.

इसी बीच उनका लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी सादगी पर फैंस का दिल आ गया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं, "हाँ मोम है, सिर्फ उनके लिए जिनसे प्यार करती है! वरना उस जैसा चट्टान कोई नहीं."

उनकी इन खूबसूरत फोटोज़ को देखकर कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएगा. वैसे एक बात तो है श्वेता की उम्र जैसे-जैसे बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे वो और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रहीं हैं. फिटनेस के मामले में भी वे अच्छे अच्छों को कड़ी टक्कर देती हैं. 

श्वेता के इस लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो पर्पल कलर के सूट में उनका अंदाज बेहद कातिलाना लग रहा है. श्वेता ने अपने लुक को खुले बाल और झुमकों के साथ कंप्लीट किया है. ओवरऑल अपने पूरे लुक में श्वेता बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस के भर-भरके कमेंट्स आ रहें हैं. हर कोई हार्ट और फायर इमोजी की बौछार कर रहा है.

और पढ़ें