अपने लेटेस्ट फोटोशूट में श्वेता तिवारी ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

मुंबई: वैसे एक बात तो है श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) की उम्र जैसे-जैसे बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे वो और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रहीं हैं. फिटनेस के मामले में भी वे अच्छे अच्छों को कड़ी टक्कर देती हैं. अपनी दमदार एक्टिंग से टेलीविजन की दुनिया में छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं.

उनका लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी कुछ खूबसूरत और बेहद ही हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी हॉटनेस पर फैंस का दिल आ गया है. इन तस्वीरों में श्वेता बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रहीं हैं.

उनकी इन खूबसूरत फोटोज़ को देखकर कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएगा. इन तस्वीरों की बात करें तो श्वेता ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं, एक से एक किलर पोज देकर श्वेता ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

फैंस कमेंट बॉक्स में अभिनेत्री की जमकर तारीफ कर रहें हैं, वहीं एक ने तो उन्हें फीमेल अनिल कपूर बता दिया. वहीं एक यूजर ने लिखा माँ सेक्सी है कि बेटी समझ नहीं आता. इसी तरह फैंस फायर और दिल इमोजी का इस्तेमाल कर श्वेता की तारीफों के पुल बांध रहें हैं.