सोशल मीडिया पर छाया Sonam Kapoor का वीडियो, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

मुंबई : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. बेटे को जन्म देने के बाद वह अब अपनी मल्टीटास्किंग से फैंस का दिल जीत रही है. डिलीवरी के 2 महीने बाद ही खुद को फिर से फिट करके वह वैसे ही सबको हैरान कर चुकी हैं. अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. अपने फैंस के लिए अक्सर ही वह कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. मां बनने के बाद उनकी जिंदगी में कई तरह के बदलाव आए हैं लेकिन फिर भी वह अपने लिए वक्त निकाल लेती हैं.

हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनम कपूर मेकअप करवाते हुए नजर आ रही हैं. अब कोई भी यह सोचेगा कि मेकअप करवाना कौन सी बड़ी बात है लेकिन आपको बता दें कि अपने बेटे वायु को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए उन्होंने यह मेकअप करवाया है. बच्चे को ब्रेस्टफीडिंग करवा कर उन्होंने लहंगा और ज्वेलरी पहनी है.

वीडियो शेयर करते हुए सोनम (Sonam) ने कैप्शन में लिखा कि अपनी टीम के साथ लोगों से मिलना बहुत अच्छा लगता है होम ग्राउंड में वापस आना बहुत खूबसूरत एहसास है लव यू मुंबई. सोनम कपूर की इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और सोनम की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं.

इसके पहले एक तस्वीर पोस्ट करते हुए सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इस बात की जानकारी दी थी कि वह करवा चौथ का व्रत नहीं रखती हैं क्योंकि उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) को यह सब पसंद नहीं है. बता दें कि अपनी शादी के 4 साल बाद सोनम कपूर ने बेटे वायु को जन्म दिया है. दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते दिखाई देते हैं.