सलमान खान को नकार, अमिताभ और अनुपम को फिल्म ऊंचाई में किया कास्ट, सूरज बड़जात्या ने किया खुलासा

मुंबई: हाल ही में रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म 'ऊंचाई' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. दोस्ती की कहानी पर बनी इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्‍ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा जैसे शानदार कलाकार हैं. 

फिल्म 'ऊंचाई' को सूरज बड़जात्या ने लिखा है और खुद ही फिल्म का निर्देशन भी किया है. हाल ही में First India Filmy के आशीष तिवारी से फिल्म के बारे में बात करते हुए सूरज बड़जात्या ने फिल्म से जुड़े कई खुलासे किए, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान के हां कहने के बावजूद उन्हें कास्ट नहीं किया.

सूरज ने कहा, "2019 से सलमान भाई के लिए एक आइडिया था, मैं उसे डेवलप कर रहा था, और महामारी में जब ये कहानी मेरे अंदर बसी, तो कभी छूटी नहीं. फिर मैंने सलमान भाई से कहा कि मुझे ये कहानी बनानी है, तो पहले वो हंसे और कहा कि क्या आप अपने जोन से बाहर निकल पाओगे, क्योंकि बतौर डायरेक्टर वो जानता है की मैं किसमे माहिर हूं, तो मैंने कहा कि ये कहानी मेरे जहन से उतर नहीं रही है, फिर उन्होंने मुझे गुडलक विश किया."

"सलमान ने कहा कि मैं भी इसे करता हूं, आपके हीरो में मैं भी चल लूंगा. थोड़ा ऐजेड रोल ही तो करना है, मैं भी कर लूंगा. आप चलो मेरे साथ, लेकिन आपकी जो इमेज है, वो अलग ही है. मुझे ऐसे कलाकार चाहिए जिनकी वर्सटालिटी ही उनकी इमेज हो. आज बच्चन सर, बोमन सर, अनुपम सर, इतने बेहतरीन एक्टर्स हैं, और हर किस्म का रोल करते हैं, तो मुझे ऐसे ही इमेज की जरूरत थी."