'रविवार विद स्टार परिवार' दर्शकों के लिए लेकर आ रहा है आपके चहीते सितारों की आवाज़ों का संगम

मुंबई: 'रविवार विद स्टार परिवार'(Ravivaar With Star Parivaar) का बहुत जल्द फिनाले होने जा रहा है और फिनाले को बेहद ही खास और एंटरटेनिंग बनाने के लिए स्टार परिवार के सिंगिंग सेंसेशन अपनी शानदार सिंगिंग प्रतिभा दिखाने जल्द आ रहे हैं. सुधांशु पांडे उर्फ वनराज, प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा, और हमारी प्यारी होस्टिंग जोड़ी अमाल मलिक और अर्जुन बिजलानी शो में सभी का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

फिनाले की शाम एक ऐसी शाम होगी, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया होगा, 'रविवार विद स्टार परिवार' अपने दर्शकों के साथ यह शाम साझा करने को लेकर बेहद उत्साहित है. अनुपमा के सुधांशु पांडे उर्फ वनराज के प्रदर्शन से लेकर नीला, लीला और भवानी के संगीत तक, खासतौर से अमाल मलिक की परफॉरमेंस के लिए एक शानदार पियानो सेट-अप, यह सब यकीनन दर्शकों को बहुत पसंद आएगा.

स्टार परिवार के परिवारों के हमारे नये सितारे जैसे उल्का गुप्ता उर्फ बन्नी, और प्रविष्ट मिश्रा उर्फ युवान, वनराज और अक्षरा यह सभी अपने मधुर डुएट गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे. इतना ही नहीं अर्जुन बिजलानी शो में अपने फैंस और दर्शकों के लिए एक मनमोहक गाने के साथ अपने पुराने दिनों को याद करेंगे.

'गुम है किसी के प्यार में' के नील भट्ट उर्फ विराट, 'रविवार विद स्टार परिवार' के साथ अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहते हैं, "रविवार विद स्टार परिवार के साथ हम सभी का एक शानदार अनुभव रहा है और यह एक ऐसी यात्रा है, जिसे मैं बहुत दिल से संजो रहा हूँ. शो पर मेरी सभी यादें बिल्कुल खूबसूरत रही हैं और मुझे उम्मीद है कि यह हमारे प्रशंसकों और दर्शकों के लिए भी ऐसा ही रहा होगा. मैं स्टार प्लस को एक ऐसा अनूठा शो बनाने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, जिसने न केवल हमें आराम करने में मदद की बल्कि इसके सेट पर हमने मिलकर खूब मस्ती भी की."

हमारे प्यारे स्टार परिवार के परिवारों के बहुत सारे एनर्जेटिक परफॉरमेंस के साथ अब 'रविवार विद स्टार परिवार' का स्टेज पूरी तरह तैयार है. यह सभी का मनोरंजन करने और सभी को एक साथ एक शानदार समय देने के लिए तैयार है.

'रविवार विद स्टार परिवार' शो देखने के लिए बने रहें हर रविवार रात 8 बजे, केवल स्टार प्लस पर.