शाहरुख और दीपिका के सपोर्ट में उतरी Swara Bhasker, Pathaan को लेकर कही ये बात

मुंबई : स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हुए देखा जाता है. फिलहाल चल रही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) की पठान फिल्म की कॉन्ट्रोवर्सी के बीच में भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है. एक्ट्रेस की ऑरेंज बिकिनी को भगवा रंग से जोड़कर जो विरोध किया जा रहा है उसके बारे में स्वरा ने ट्वीट किया है और कुछ ट्वीट को रिट्वीट भी किया है जिसमें लिखा है कि चीन मुद्दे को भटकना है पठान तो सिर्फ एक बहाना है.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक आर्टिकल शेयर किया है जिसमें यह लिखा हुआ है कि मध्य प्रदेश में पठान फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई जा सकती है क्योंकि इसमें एक मुस्लिम आदमी भगवा रंग के कपड़े पहने हुए लड़की को छू रहा है. यह पोस्ट शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा कि देखिए हमारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं को अगर इन्हें एक्ट्रेस के कपड़े देखने से फुर्सत मिल जाती है तो यह कुछ ना कुछ कर लेते.

इसके अलावा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कुछ ट्वीट को रिट्वीट भी किया है जिसमें लिखा हुआ है कि चीन के मुद्दे को दबाना है पठान एक बहाना है. वहीं एक अन्य ट्वीट जो स्वरा ने रिट्वीट किया है उसमें लिखा हुआ है कि चीन का मुद्दा तो दब रहा है ना. बता दें 9 दिसंबर को चीनी और भारतीय सैनिकों के बीच तवांग में झड़प हुई थी. इस दौरान दोनों देशों के सैनिक घायल हुए थे.

स्वरा के इस ट्वीट का कुछ लोग विरोध करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं और उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि क्या हम इसे परिवार के साथ बैठ सकते हैं या यह भारतीय सभ्यता का इतिहास है? फिल्म की बात करें तो यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसमे दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आने वाले है, लेकिन फिल्म को बायकॉट किए जाने की मांग हो रही है.