Bigg Boss हाउस में राज करेगी टीवी की नंबर 1 बहू, सामने आया वीडियो

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. टीवी की नंबर वन बहू इस शो का हिस्सा बनने वाली है. फैंस की प्यारी मेहर यानी निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) का शो में आना कंफर्म हो चुका है.

सीरियल छोटी सरदारनी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस बिग बॉस के हाउस में राज करती दिखाई देने वाली है. शो में निम्रत (Nimrit) की एंट्री का एक प्रोमो वीडियो कलर्स ने शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस को पूरा नहीं दिखाया गया है लेकिन उनकी झलक और आवाज को सुनकर फैंस उन्हें पहचान गए हैं.

हमें आए वीडियो में बिग बॉस निम्रत (Nimrit) से यह पूछ रहे हैं कि हमने सुना है कि आप कोई भी बहस हारती नहीं है. इसका जवाब देते हुए वह कहती हैं कि देश की चहेती बहू हूं और साथ में वकील भी हूं कोई बहस कैसे हार सकती हूं.

निम्रत कौर (Nimrit Kaur) एक पॉपुलर स्टार बन चुकी है. टीवी शो छोटी सरदारनी ने उन्हें बहुत पहचान दिलाई. इस शो के बाद वो किसी और से रियल में नजर नहीं आई लेकिन उन्हें कई म्यूजिक एल्बम में देखा गया. वह आने वाली वेब सीरीज हीरा मंडी में भी दिखाई देंगी. खूबसूरत मॉडल होने के साथ वह एक वकील भी है और ऑडियंस की फेवरेट हैं.