रिलीज से पहले विवादों में घिरी थैंक गॉड, बैन करने की उठी मांग

मुंबई : अजय देवगन  (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की फिल्म थैंक गॉड जल्द ही रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले यह फिल्म मुसीबत में घिरती दिखाई दे रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध किया जा रहा है. प्रदेश के एजुकेशन मिनिस्टर विश्वास सारंग ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री को पत्र लिखकर इस फिल्म को बैन करने की मांग उठाई है.

विश्वास सारंग ने अनुराग ठाकुर को लिखे गए पत्र में यह जानकारी दी है कि अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की फिल्म में भगवान के किरदार को गलत तरीके से पेश किया गया है. यह पहली बार नहीं है जब इस फिल्म का विरोध हो रहा है इससे पहले मुरादाबाद में भी फिल्म को लेकर प्रदर्शन किया जा चुका है.

बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra)  की इस फिल्म में अजय चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं, यह फिल्में कॉमेडी ड्रामा है. लोगों का कहना है कि फिल्म में हिंदू धर्म का अपमान किया जा रहा है. प्रदर्शन के अलावा जौनपुर में फिल्म के कलाकारों और निर्देशक के खिलाफ केस भी दर्ज किया जा चुका है.

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नोरा फतेही और रकुल प्रीत स्टारर यह यह फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का एक गाना मानिके हाल ही में रिलीज हुआ है.