इस दिन रिलीज होगा Salaam Venky का ट्रेलर, Kajol ने दी जानकारी

मुंबई : एक्ट्रेस काजोल (Kajol) को फिल्म तान्हाजी में देखा गया था, इसके बाद अब वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रही है. हाल ही में उन्होंने अपने प्रोजेक्ट सलाम वेंकी की कुछ डिटेल सोशल मीडिया पर शेयर की थी. प्रोजेक्ट का फर्स्ट लुक रिलीज डेट सामने आई थी और अब फिल्म से जुड़ी नई जानकारी काजोल ने शेयर की है.

इंस्टाग्राम से काजोल (Kajol) ने सलाम वेंकी का नया पोस्टर शेयर करते हुए इसका ट्रेलर रिलीज होने के बारे में जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा जिंदगी का बड़ा सेलिब्रेशन जल्द शुरू होने वाला है. फिल्म का ट्रेलर 14 नवंबर को रिलीज होगा.

फिल्म सलाम वेंकी में काजोल (Kajol) के साथ विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) नजर आने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर में विशाल व्हीलचेयर पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और काजोल उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. विशाल को इससे पहले रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मर्दानी में देखा जा चुका है जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था.

फिल्म सलाम वेंकी एक मां और बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती हुई कहानी है, जिसे सच्ची घटना पर बनाया गया है. 2 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन तमिल एक्ट्रेस रेवती कर रही हैं.