फतेहाबाद हिंदुओं और मुसलमानों के बीच कोई लड़ाई नहीं है, भाजपा अशांति पैदा करना चाहती है- नीतीश कुमार

हिंदुओं और मुसलमानों के बीच कोई लड़ाई नहीं है, भाजपा अशांति पैदा करना चाहती है- नीतीश कुमार

हिंदुओं और मुसलमानों के बीच कोई लड़ाई नहीं है, भाजपा अशांति पैदा करना चाहती है- नीतीश कुमार

फतेहाबाद: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा से मुकाबला करने के लिए कांग्रेस और वाम दलों समेत सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने की अपील की और कहा कि “विपक्षी दलों का यह मुख्य मोर्चा” यह सुनिश्चित करेगा कि 2024 के आम चुनाव में भगवा पार्टी को बुरी तरह शिकस्त मिले.

कुमार ने यहां इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) द्वारा आयोजित एक विशाल रैली में कहा कि अगर सभी गैर-भाजपा दल एकजुट हो जाएं, तो वे देश को तबाह करने के लिए काम कर रहे लोगों से छुटकारा दिला सकते हैं. पूर्व उप प्रधानमंत्री देवीलाल की जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित रैली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा)के प्रमुख शरद पवार और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के सुखबीर सिंह बादल सहित अन्य नेता भी शामिल हुए. कुमार ने कहा कि मैं कांग्रेस समेत सभी दलों से एकसाथ आने की अपील करता हूं, तभी 2024 के लोकसभा चुनाव में वह (भाजपा) बुरी तरह हारेगी.”

कुमार की जनता दल (यूनाइटेड) ने हाल में भाजपा से नाता तोड़ लिया था. उन्होंने यह भी कहा कि हिंदू और मुसलमानों के बीच कोई लड़ाई नहीं है और भाजपा अशांति पैदा करना चाहती है. कुमार ने कहा कि मेरी बस एक ही इच्छा है कि हम राष्ट्रीय स्तर पर साथ आएं...हमें और दलों को अपने साथ लाने की आवश्यकता है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें