Bigg Boss के घर में धमाल मचाने वाला है ये हिपहॉप रैपर, सामने आया प्रोमो

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) की 1 अक्टूबर से शुरुआत होने जा रही है. 2 दिन बाद यह शो दर्शकों का मनोरंजन करता दिखाई देगा. दर्शक ये जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं कि आखिरकार उन्हें कौन से सितारे शो में नजर आने वाले हैं. खास बात यह है कि इस बार कंटेस्टेंट के साथ बिग बॉस भी गेम खेलेंगे. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें यहां आने वाले कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं.

1 अक्टूबर को शो की शुरुआत टीवी पर होने वाली है. प्रोमो ने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने कंटेस्टेंट को अपनी हद में रहने की चेतावनी दी है. नया प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कंटेस्टेंट को भी दिखाया गया है लेकिन यह साफ नहीं दिख रहा कि वह कौन है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फेमस रैपर MC Stan हैं.

वीडियो में यह कंटेस्टेंट ब्रो ब्रो करते हुए बात करता दिखाई दे रहा है. वो अपनी बात रख रहा होता है कि बिग बॉस की आवाज आती है कि ब्रो शायद तुम भूल गए हो कि मैं बिग बॉस हूं. इस पर कंडीशन कहता है कि इस बार तुम भी खेल रहे हो तो ब्रो ही हुए ना. जिस पर बिग बॉस जवाब देते हैं कि ओके ब्रो लेकिन बॉस तो में ही हूं. सोशल मीडिया पर लोग ये दावा कर रहे हैं कि यह कंटेस्टेंट MC Stan हैं.

MC Stan फेमस हिप हॉप रैपर हैं उनका नाम अतलफ शेख है. Wata से उन्हें बहुत पहचान मिली थी. शो के दूसरे कंटेस्टेंट की बात करें तो अब्दु रोजिक का नाम कंफर्म हो गया है. वो एक सिंगर हैं और तजाकिस्तान से ताल्लुक रखते हैं. वो महज 19 साल के हैं और दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं.