पैसे को कमी की वजह से Tina Datta नहीं दे पाती थी ऑडिशन, BB16 में नजर आया इमोशनल साइड

मुंबई : टीवी की पॉपुलर अदाकारा टीना दत्ता (Tina Datta) इन दिनों बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आ रही हैं. सालों से उन्हें इस शो के लिए ऑफर किया जा रहा था लेकिन वह किसी न किसी वजह से शो में शामिल नहीं हुई थी. अब वो घर में बंद हो चुकी हैं और ड्यूटीज के लिए उन्हें अक्सर मान्या के साथ बहस बाजी करते देखा जाता है.

अब्दु रोजिक (Abdu Rojik) के साथ टीना दत्ता (Tina Datta) की रोमांटिक इक्वेशन भी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. स्ट्रांग गेम खेलने के साथ अब टीना दत्ता  अपना इमोशनल साइड बताती नजर आ रही हैं. शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो आठवीं क्लास में थी तब उनके पास बहुत सारे ऑफर्स आ रहे थे. लेकिन परिवार के पास इतना पैसा नहीं था कि वो उन्हें फ्लाइट से मुंबई भेज सके.

टीना (Tina) ने बताया कि मिडिल क्लास परिवार का जीवन संघर्षों से भरा होता है. उन्होंने कहा कि इंटरनेट के लिए भी उन्हें परेशान होना पड़ता था. दुर्गा पूजा के समय इंटरनेट सुविधा मिलती थी. लेकिन ये सुकून  5 या 6 दिन का था. एक्टर के तौर पर तो टीना को सभी ने पसंद किया अब उनका असल किरदार लोगों को कितना पसंद आता है ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा.