Delhi-Jaipur Highway पर लगा यातायात जाम, घंटों फंसे रहे यात्री

गुरूग्राम: दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर एक वाहन के खराब हो जाने के कारण बुधवार को मानेसर से गुरूग्राम की ओर जाने वाले लोगों को भारी यातायात जाम का सामना करना पड़ा.

{related

यातायात पुलिस ने ट्विटर पर स्थिति के बारे में परामर्श जारी किया और मार्ग में बदलाव के लिए साइनबोर्ड भी लगाये. पुलिस उपायुक्त (यातायात) आर एस सांगवान ने कहा कि गाड़ी खराब हो जाने के कारण यातायात जाम लग गया. हमारे दल यातायात के प्रबंधन के लिए मौके पर मुस्तैद हैं तथा अब स्थिति नियंत्रण में है. इस राजमार्ग के मुख्य हिस्से को बुधवार को अगले छह दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. इस राजमार्ग के जयपुर-दिल्ली लेन पर भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा किये जा रहे भारवहन क्षमता परीक्षण के चलते यह कदम उठाया गया है.

अब तक टोल प्लाजा पार नहीं कर पाया:
यातायात जाम में जो लोग फंसे, उनमें ज्यादातर कार्यालय जाने वाले लोग थे. कई ने कहा कि उन्हें हीरो होंडा चौक से मानेसर के आईएमटी चौक तक पहुंचने में करीब पांच घंटे लग गये. एक यात्री बिजेंद्र भटोटिया ने कहा कि मैं पिछले एक घंटे से यहां जाम में फंसा हूं. मुझे सोशल मीडिया के जरिये सुबह यातायात पुलिस के परामर्श का पता चला . इसलिए मैं बहुत जल्दी घर से निकल गया था लेकिन अब तक टोल प्लाजा पार नहीं कर पाया हूं.