वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में मुख्य आरोपी राहुल गिरफ्तार

मुंबई: टेलीविजन की मशहूर अदाकारा वैशाली ठक्कर(Vaishali Takkar) ने 16 अक्टूबर को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. उनके सुसाइड की खबर सामने आते ही फैंस सदमे में आ गए, वहीं टेलीविजन इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी. सभी इसी बात से हैरान थे कि आखिर इतनी खुशमिजाज रहने वाली लड़की इतना बड़ा कदम कैसे उठा सकती है.

बता दें कि वैशाली ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमें उन्होंने जिक्र किया था कि उन्होंने किस वजह से मौत को गले लगाया है. अपने उस सुसाइड नोट में वैशाली ने अपने पड़ोसी राहुल का नाम लिखा था, जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई थी.

अब वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के सुसाइड केस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में इंदौर पुलिस ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी (Rahul Navlani) को इंदौर से ही गिरफ्तार कर लिया है.

वैशाली को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है. खबरों की मानें तो वैशाली के सुसाइड के बाद राहुल और उनकी पत्नी विदेश भागने की फिराक में थे, लेकिन अब पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है.