'मिसमैच्ड' सीज़न -2 की सफलता पर विहान समत अपने किरदार “हर्ष' की करी तारीफ

मुंबई : अपनी भूमिका से दर्शको को आकर्षित करने वाले अभिनेता विहान समत अभी उस पल को जी रहे हैं, जिसकी बदौलत नेटफ्लिक्स पर उनकी नए  वेब सीरिज 'मिसमैच्ड' सीजन -2 को सफलता मिली है. इस सीरिज की सफलता दर्शकों की प्रतिक्रियाओं से स्पष्ट होती है, वहीं उनके कैरेक्टर "हर्ष" के लिए भी काफी सराहना मिल रही है.

विहान ने हमारे साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि यह एक सपने के सच होने जैसा लगता है और लगता है कि सारी मेहनत रंग लाई है.

अपने द्वारा निभाए गए कैरेक्टर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हर्ष एक खूबसूरती से लिखा हुआ किरदार है. यह एक ऐसा किरदार है जो शुरू से ही मेरे दिल के करीब रहा है और यह केवल रिजेक्शन को संभालने के बारे में नहीं है. बड़ों के प्रति संतुलित दृष्टिकोण, देखभाल करने वाला और सच्चा दोस्त होने और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दिल का अच्छा इंसान. मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं इस किरदार के साथ न्याय कर पाया.

जब हमने नेटफ्लिक्स द्वारा उन्हें दिए गए देश की धड़कन शीर्षक का उल्लेख किया तो वे हंसे और कहा कि मुझे नहीं पता कि यह कितना सच है लेकिन मैं मानता हूं कि मुझे यह पसंद है. मुझे अपनी कला के प्रति निरंतरता और समर्पण के लिए जो खिताब दिया गया है उसे सम्मानित करने के लिए आगे बढ़ रहा हूं