Pathaan से वापसी करेगा बॉलीवुड? साउथ स्टार Prithviraj Sukumaran ने कही ये बात

मुंबई : साल 2022 में हर जगह लगभग साउथ वर्सेस बॉलीवुड की बातें देखी गई. स्क्रीन पर होता भी नजर आया क्योंकि साउथ फिल्मों की भीड़ के बीच सिर्फ द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) और भूल भुलैया 2 (Bhul Bhulaiyaa 2) ऐसे फिल्म रही जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक ला सकी। 

अब यह कहा जा रहा है कि आने वाली फिल्मों से बॉलीवुड एक बार फिर वापसी करने वाला है। साउथ के कलाकार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) का कहना है कि बॉलीवुड जल्द ही वापसी करेगा। उनका कहना है कि पहले भी ऐसा सोचा जाता था कि हिंदी सिनेमा इन चीजों को कैसे क्रैक करेगा, लेकिन यह सिर्फ एक चीज होता है जो जल्द ही गुजर जाएगा. उनका कहना है कि शायद पठान के साथ बॉलीवुड वापसी कर सकता है. पृथ्वीराज को हिंदी फिल्म अय्या में देखा गया था और वो बड़े मियां छोटे मियां में भी नजर आएंगे। 

फिल्म पठान (Pathaan) की बात करें तो इसका गाना बेशरम रंग हाल में रिलीज किया गया है। इस गाने को दर्शकों ने पसंद तो किया लेकिन इसमें दिखाई गई बोल्डनेस अब मुसीबत बन गई है और इसका विरोध किया जाने लगा है. ट्विटर पर बॉयकॉट पठान ट्रेंड कर रहा है और गाने के लिरिक्स और फिल्म के सीन बदलने की बात कही जा रही है.