Archana Gautam को घर से बाहर करेंगे Salman Khan? वीकेंड के वार में लगेगी जमकर क्लास

मुंबई : हर हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कुछ ना कुछ नई चीज देखने को मिलती है. इस हफ्ते भी अर्चना गौतम (Archana Gautam) और विकास (Vikas) में जमकर लड़ाई झगड़ा देखने को मिला. वही सौंदर्या (Saundarya) और श्रीजीता (Sreejita) लिप लॉक करते नजर आई. अब वीकेंड के बारे में अर्चना गौतम की जमकर क्लास लगने वाली है क्योंकि सलमान खान उनके बिहेवियर से बहुत परेशान हो गए हैं.

वीकेंड के बाद एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान अर्चना से कहते हैं कि आप सीधा मां बाप पर चली जाती हैं इस पर वह कहती हैं कि यह सब मेरे पीछे पड़ जाते हैं. इस पर सलमान खान ने कहा कि इन सब की वजह से आपकी इमेज की धज्जियां उड़ चुकी है और अगर मैं सब के खिलाफ जाकर आपको घर में वापस लाने की हिम्मत रख सकता हूं तो बाहर निकालने की भी हिम्मत रखता हूं.

इस हफ्ते अर्चना और विकास की जमकर लड़ाई हुई. अर्चना किचन में काम कर रही होती है तभी विकास वहां चाय बनाने के लिए जाते हैं और हमेशा की तरह अर्चना उनसे भीड़ जाती है. दोनों के बीच धक्का-मुक्की होती है और अर्चना पानी फेंक देती हैं. प्रियंका खड़ी होती हैं लेकिन किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचता है. जब भी घर में अर्चना की फाइट होती है वह किसी की सुरक्षा के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचती हैं और यह एक नहीं कई मौके पर देखा गया है. इसके अलावा सलमान निमृत और शालीन की भी क्लास लगाएंगे.