VIDEO: जयपुर में युवक ने ताई की हथौड़ा मारकर हत्या की, शव के टुकड़े कर जंगल में फेंके, आरोपी गिरफ्तार

जयपुर (सत्यनारायण शर्मा): राजधानी जयपुर में दिल्ली श्रृद्वा मर्डर केस जैसा हत्याकांड सामने आया है.शहर के विद्याधर इलाके में एक बी टेक इंजीनियर ने अपनी सगी ताई का हथोडे से सिर फोडकर हत्या कर दी.रसोई में हत्या करने के बाद आरोपी शव को घसीट कर बाथरूम में ले गया और बाथरूम में करीबन तीन घंटे में शव के टुकडे टुकडे कर डाले. ये है बीटेक इंजीनियर 26 वर्षीय अनुज शर्मा, इसे देखकर कोई यह नही कह सकता की इसने अपनी सगी ताई की नृशंस तरीके से हत्या की हो,  लेकिन ये सच है. इस पूरी कहानी की शुरूवात हुई 11 दिसम्बर को..जब अनुज शर्मा और उसकी ताई सरोज देवी अपने विद्याधर नगर स्थित लालपुरिया गगन अपार्टमेंट के फ्लैट में थे.

इसी दौरान सुबह करीबन 11 बजे अनुज ने हथोडे से अपनी ताई के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी.हत्या करने के बाद आरोपी शव को घसीट कर बाथरूम में ले गया.क्योंकि अनुज टीवी पर श्रृद्वा हत्याकांड की पूरी कहानी देख चुका था.ऐसे में उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए चाकू से काटने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहने पर उसने पहले अपने खून से सने कपडे बदले उसके बाद फ्लैट से निकल कर सीकर रोड स्थित एक हार्डवेयर दुकान पहुंचा और वंहा से मार्बल कटर ले आया.फ्लैट आकर अनुज ने बाथरूम में करीबन तीन घंटे में शव के टुकडे टुकडे कर दिए.उसके बाद उन टुकडों को एक ट्रॉली बैग और बाल्टी में भरकर अपनी कार से दिल्ली रोड स्थित जंगल पहुंचा और दो स्थानों पर शव के टुकडे पटक वापिस आ गया.

इस हत्याकांड को अंजाम देकर और शव के टुकडों को ठिकाने लगाकर अनुज वापिस अपने फ्लैट पर आ गया और आराम से बैठकर खाना खाया.खाने के बाद उसने रसोई और बाथरूम में फैले खून का साफ किया और थोडी देर आराम किया. आराम करने के बाद रात को अनुज विद्याधर नगर थाने पहुचा और ताई सरोज देवी की गुमशुदगी दर्ज करवाई.गुमशुदगी दर्ज करवाने के बाद अनुज वापिस अपने फ्लैट पर आ गया और आराम से सो गया.घटना के दूसरे दिन अनुज ने ताई की बेटी पूजा को बीकानेर फोन किया और उसे ताई के गुमशुदा हो जाने की जानकारी दी.घबराई बेटी जल्द जयपुर पहुंची और अनुज से अपनी मां के बारे में जानकारी ली.तभी पूजा ने देखा की अनुज घर में रखे गमले पर लगे खून के धब्बे साफ कर रहा. जब उसने इसका कारण पूछा तो अनुज ने बताया की उसे नकसीर आ गई थी.इतना कह कर अनुज फ्लैट से निकल गया.बाहर आकर उसने पूजा को फोन किया की उसे अर्जेन्ट हरिद्वार निकलना पड रहा है.ऐसे में पूजा को शक हुआ और पूजा ने तुरंत थाने पहुंच पुलिस को जानकारी दी.

पूजा की बताई सारी जानकारी मिलने पर विद्याधर नगर थानाप्रभारी वीरेन्द्र कुरील को शक हुआ और मामले की जांच शुरू कर दी गई.पुलिस ने अनुज का मोबाइल ट्रेस करना शुरू किया.शुक्रवार शाम को अनुज अपने पिता और बहन शिवी के साथ जब वापिस जयपुर लौट रहा था. तो पुलिस ने अनुज को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी. शुरूवात में तो अनुज काफी अनजान बनता रहा, लेकिन मनौवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ के दौरान अनुज टूट गया और उसने पुलिस के सामने सच उगल दिया.अनुज ने बताया की उसको सतसंग के लिए दिल्ली जाना था लेकिन उसकी ताई ने मना कर दिया.इतना ही नही अनुज ने यह भी बताया की उसकी ताई के साथ उसकी काफी वर्षो से नही बनती. इसीलिए उसने इस दिन को चुना..क्यो की उस दिन उसके पिता बद्रीप्रसाद और बहन शिवी इंदौर गए हुए थे और घर पर वो और ताई सरोज देवी ही थे.

पुलिस अधिकारियों की माने तो अनुज शर्मा ने इंजीनियरिंग की थी और वो पिछले कई वर्षो से हरे कृष्णा मूवमेंट से जुडा हुआ था.आरोपी की मा का कोरोना काल में निधन हो गया था और फ्लैट में ताई सरोज देवी ,पिता बद्री प्रसाद और बहन शिवी रहते थे.ताई सरोज देवी को फोर्थ स्टेज का कैसंर था और उसका इलाज कर चल रहा था. अनुज ने अपनी ताई की हत्या के बाद शव के टुकडे किए और उन टुकडों को बाल्टी और ट्रॉली बैग में भरकर अपनी बैगनआर कार से जंगल पहुंचा. हत्याकांड में पुलिस ने शव के आठ टुकडे बरामद कर लिए है..लेकिन अभी भी शव के कई टुकडे मिसिंग है.

अनुज ने कार में बैठकर पहले यह सोचा की वो इन शव के टुकडों को कहां ठिकाने लगाए..ऐसें में उसने मोबाइल में मैप एप्लीकेशन खाेल कर उसमे दिल्ली रोड डाला और जयपुर से दस किलोमीटर दूर दिल्ली हाईवे पर स्थित वन विभाग के चौकी के पीछे जंगल में शव के कुछ टुकडे डाले और उससे कुछ दूरी पर एक नाले में बाकी बचे टुकडे डाल मौके से रवाना हो गया. हालांकि इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने अनुज को गिरफ्तार कर लिया है.लेकिन इस घटना ने यह उजागर कर दिया है की हमेशा शांत रहने वाले जयपुर में अब रिश्तों का कत्ल आसानी से होने लगा है.