शर्मनाक! स्कूल जा रही छात्रा को बंधक बनाकर युवक ने की छेड़छाड़, आरोपी मौके से फरार

उदयपुर: सलूम्बर जिले के गिंगला थाना क्षेत्र में स्कूल जाती नौ वर्षीय बालिका को एक युवक उसे डरा धमका करके ले गया और रास्ते मे मासूम के हाथ  बांधकर उसके साथ गलत हरकत करने लगा. जिस पर मासूम के चिल्लाने पर राहगीर ने सुना व दौडकर आया तब तक युवक मौके की नजाकत देखकर फरार हो गया. बालिका युवक की हरकत से इतनी डर गई कि कोई उसके पास बैठे या बात करे तो वह धुजने तक लग जाती है. मामले को लेकर कल जब शाम को पुलिस को मामले का पता चला तो आनन फानन में रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज किया.

दरअसल मामला गुरुवार सुबह का है जहां पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक पिता ने रिपोर्ट दी कि उसकी 9 वर्षीय बेटी घर से स्कूल जा रही थी. इसी बीच एक युवक आया और उसे हाथ पकड़ करके ले जाने लगा. बाद में बच्ची के सलवार सूट का दुप्पटे से बालीका का हाथ बांध दिया, और गलत हरकत करने लगा. इस पर डरी सहमी बालीका घबरा गई और जोर जोर से चिल्लाने लगी. जिस पर समीपवर्ती खेत के पास से गुजर रहे राहगीर को आवाज सुनाई दी तो वह दौड़ता हुआ आया. राहगीर को आता देख युवक घबरा गया और मौके से फरार हो गया. बाद में राहगीर ने बच्ची के बंधे हुए हाथ खोले ओर रोती बिलखती बच्ची को आजाद कराया व सुरक्षित उसे घर छोड़ा.

डर के मारे कुछ नही खाया 
9 वर्षीय बालिका इतनी डर गयी थी कि वह गुरुवार ओर शुक्रवार शाम तक खाना तक नहीं खाया. गुमसुम बालीका में भय इतना घर कर गया कि वह कुछ भी बोलने से घबरा रही है. न तो बालीका खाना खा पा रही है न ही बालीका कुछ कह रही है.

इज्जत के मारे परिवार वालों ने रिपोर्ट तक नही दी 
गुरुवार सुबह हुए घटनाक्रम के बाद मासूम व मासूम के परिवार को झकझोर दिया. बच्ची की इज्जत के खातिर पीड़ित परिवार ने थाने में रिपोर्ट नही दी. मामले को लेकर गिंगला थाना अधिकारी को मिली तो मामले में त्वरित कार्यवाई करते हुए पीड़ित परिवार से रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज किया. पुलिस ने मामला दर्ज करके मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है.