IND vs AUS: पहले टेस्ट में बतौर बल्लेबाज उतर सकते हैं कैमरन ग्रीन- Adam Gilchrist

सिडनी: महान विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट का मानना है कि आस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ बृहस्पतिवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में हरफनमौला कैमरन ग्रीन बतौर बल्लेबाज उतर सकते हैं.

तेईस वर्ष के ग्रीन दाहिने हाथ की ऊंगली की सर्जरी के बाद अब फिटनेस हासिल करने की राह पर हैं .दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दिसंबर में बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान उनकी ऊंगली की हड्डी टूट गई थी.

हर हालत में एक दूसरे का साथ देने को तैयार:
आस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड पहले ही कह चुके हैं कि ग्रीन फिलहाल गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे. गिलक्रिस्ट ने ‘सेन रेडियो’ से कहा कि मुझे लगता है कि चयनकर्ता उन्हें छठे नंबर पर उतारेंगे बशर्ते वह पूरी तरह से फिट हों और ऊंगली की चोट का असर नहीं हो. उन्होंने कहा कि इस टीम को एक दूसरे पर काफी भरोसा है और हर हालत में एक दूसरे का साथ देने को तैयार है.

चोटों के कारण पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे:
आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड भी चोटों के कारण पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे. ग्रीन के गेंदबाजी नहीं करने पर स्कॉट बोलैंड को मौका मिल सकता है. गिलक्रिस्ट ने कहा कि अगर बोलैंड खेलता है तो टीम के लिये बहुत अच्छा होगा. वह काफी आक्रामक और सटीक गेंदबाज है. उन्होंने कहा कि स्टार्क का नहीं खेल पाना बहुत बड़ा झटका है लेकिन भारतीय टीम में भी तो ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह नहीं है. मुकाबला बराबरी का होगा. सोर्स-भाषा