नागिन के बाद इस एक्ट्रेस को नहीं मिला था काम, घर बेचकर करना पड़ा था गुजारा

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने सीरियल नागिन से बहुत नाम कमाया था. बंगाली इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं और छोटे पर्दे पर उन्होंने अपनी शुरुआत शो कुमकुम से की थी. इसके बाद वह घर एक सपना में दिखाई दी और फिर नागिन ने उन्हें हर घर में फेमस बना दिया. 

सीरियल नागिन से सायंतनी घोष को स्टारडम तो मिला लेकिन यह ज्यादा समय तक कायम नहीं रहा और साल 2009 तक उनकी पहचान कम होती चली गई. हालत यह हो गई थी कि एक्ट्रेस को काम नहीं मिल रहा था धीरे-धीरे सारे पैसे खत्म हो गए थे और उन्हें बुरे समय में अपना घर भी बेचना पड़ा. 

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए सायंतनी घोष ने बताया कि नागिन के बाद वह अच्छे काम की तलाश कर रही थी. उन्हें काम नहीं मिल रहा था ऑफर तो आ रहे थे लेकिन वो काम की क्वालिटी के साथ कंप्रोमाइज नहीं करना चाहती थी. 

सायंतनी ने कहा कि मेकर्स मुझे काम नहीं दे रहे थे मैंने नागिन का किरदार निभाया था तो उन्हें लग रहा था कि अभी तो मैं यही बनी हूं जो काम आ रहा था वह मुझे पसंद नहीं था. उस समय मैं यंग थी तो पैसों की बचत करना भी नहीं आता था पैसा आता गया और जाता गया. 

सायंतनी ने बताया कि 1 दिन ऐसा आया जब मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं थे और मैं अपना घर बेचने पर मजबूर हो गई. यह मेरे लिए बहुत मुश्किल था क्योंकि वह मेरी कमाई का पहला घर था और मैं उसे कभी भी नहीं खोना चाहती थी लेकिन मजबूरी में मुझे ऐसा करना पड़ा और उसी दिन से मेरा स्ट्रगल शुरू हुआ. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें नागिन 4 के साथ बिगबॉस 6 और महाभारत, एकता जैसे शो में भी देखा गया है।