7 महीने पहले ही आदिल दुर्रानी संग राखी सावंत ने रचाई थी शादी, मिला धोखा तो दुनिया को बताया सच

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन नाम से मशहूर राखी सावंत(Rakhi Sawant) एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं. पिछले कुछ समय से वो बिग बॉस मराठी का हिस्सा बनीं हुईं थीं, जिसकी वजह से वह मीडिया और सोशल मीडिया दोनों जगह से दूर हो गईं थीं, लेकिन अब जैसा कि बिग बॉस मराठी खत्म हो गया है तो ड्रामा क्वीन फिर लाइमलाइट में आ गईं हैं.

मालूम हो कि राखी कई महीनों से आदिल दुर्रानी को डेट कर रहीं हैं, दोनों अधिकतर ही मीडिया के सामने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं, लेकिन अब जो खबर सामने आई है, उसे सुनने के बाद तो लोग हैरान रह जाएंगे.

दरअसल आज सुबह से ही राखी सावंत और आदिल के शादी की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसे देखने के बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों ने छुपाकर कोर्ट मैरिज कर ली है, लेकिन अब राखी ने इन तस्वीरों को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है.

राखी ने आदिल संग शादी की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि दोनों ने सात महीने पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली थी, लेकिन अब राखी को लग रहा है कि आदिल उन्हें धोखा दे रहा है, इसलिए उन्होंने शादी का सच पूरी दुनिया को बता दिया.

अपनी शादी पर बात करते हुए राखी ने कहा, "मुझे शादी किए हुए 7 महीने हो चुके हैं. आदिल ने मुझे छिपाने को कहा था. मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है. निकाह हो चुका है. अभी बता रही हूं, क्योंकि बताना जरूरी है. कुछ ठीक नहीं चल रहा है मेरी लाइफ में."

राखी ने आगे बताया कि अब जाकर उन्होंने अपनी और आदिल की शादी की बात लोगों संग इसलिए शेयर की है, क्योंकि उन्हें शक है कि आदिल का अफेयर बिग बॉस मराठी के किसी कंटेस्टेंट के साथ चल रहा है. इसलिए राखी ने अब अपनी शादी की बात मीडिया के सामने रिवील कर दी है. 

राखी ने कहा- "मैं बहुत परेशान हूं. इधर मेरी मां की कंडीशन बहुत ज्यादा खराब होती जा रही है. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या करूं."  बताते चलें कि राखी सावंत की मां अस्पताल में भर्ती हैं, उन्हें कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर हुआ है. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.