रणबीर-आलिया ने बेटी राहा को लेकर लिया ये बड़ा फैसला, मीडिया से भी की रिक्वेस्ट

मुंबई: बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) पिछले साल नवंबर महीने में ही माता पिता बने हैं. आलिया ने 6 नवंबर को बेटी राहा को जन्म दिया और इस समय यह कपल अपनी पैरेंटहुड जर्नी को एंजॉय कर रहा है. रणबीर और आलिया की बेटी 2 महीने की हो गई है, लेकिन अब तक एक्ट्रेस ने अपनी लाडली की पहली झलक नहीं दिखाई है.

फैंस बेसब्री से उस पल का इंतजार कर रहें हैं कि कब यह कपल राहा कपूर को दुनिया से इंट्रोड्यूज करेगा. इसी बीच रणबीर और आलिया ने बेटी राहा को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है, जिसे सुन फैंस निराश हो सकते हैं.

बता दें कि कपल ने हाल ही में मीडिया वालों और पैपराजी से मुलाकात की, रणबीर और आलिया के साथ ही नीतू कपूर भी वहां मौजूद थी. इस कपल ने मीडिया के साथ ढेर सारी बातें की और तस्वीरें भी खिचवाईं. सिर्फ यही नहीं कपल ने मीडिया को इस दौरान एक खास सौगात भी दी.

दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा कपूर की पहली झलक दिखा दी है, हालांकि उनकी बेटी की झलक सिर्फ मीडियाकर्मियों को ही देखने को मिली है, इसी के साथ इस कपल ने मीडिया से यह भी रिक्वेस्ट की है कि राहा के 2 साल के पूरा हो जाने तक पैपराजी उसकी फोटोज न क्लिक करे. 

मीडिया से बातचीत करने के बाद रणबीर कपूर ने खुद अपनी बेटी राहा की अनदेखी फोटोज मीडिया को दिखाईं. वहीं आलिया ने मीडिया गेट टुगेदर के दौरान पैपराजी से कहा, 'मैं पूरी तरह से समझती हूं कि आप सिर्फ अपना काम कर रहे हैं, लेकिन इस समय राहा बहुत छोटी है. उसने अभी-अभी अपने हमारा चेहरा देखना और पहचानना शुरू किया है. वो अभी सेलिब्रेटी लाइफ वगैरह को नहीं जानती है. इसलिए, हम नहीं चाहते हैं कि उसकी तस्वीरें क्लिक की जाएं. हम बहुत प्रोटेक्टिव पेरेंट्स हैं. अगर कभी राहा की फोटोज क्लिक हो भी जाती है, तो सभी सोशल मीडिया इमोजी से उसका चेहरा ढक दीजिएगा. हम राहा की फोटोज को वायरल न होने देने के लिए फैन क्लब से भी बात करेंगे."