Alwar News: अस्पताल की पार्किंग में खड़ी बाइक चोरी का मामला आया सामने, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

अलवर: जिले अरावली विहार थाना क्षेत्र काला कुआ सेटेलाइट अस्पताल की पार्किंग में खड़ी बाइक चोरी का मामला सामने आया है. चोर अस्पताल की पार्किंग में घुसा और बाइक का ताला तोड़कर बाइक लेकर मौके से फरार हो गया. बाइक चोरी होने की घटना अस्पताल की पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी कैद हो गई. जहां चोर बाइक चोरी कर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है.

बाइक चोरी होने के बाद जैसे ही बाइक मालिक अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने के बाद पार्किंग में बाइक लेने आया तो उसको पार्किंग से बाइक चोरी मिली. उसके बाद उसने पार्किंग संचालक केदार को बाइक चोरी होने की सूचना दी. लेकिन पार्किंग संचालक अपने घर सिलीसेढ़ तिराहे पर था तभी सिलीसेढ़ तिराहे पर दो व्यक्ति अलग-अलग बाइक पर संदिग्ध बैठे हुए थे तभी पार्किंग संचालक केदार गुर्जर उनके पास पहुंचा और दोनों की आपस में हो रही बात को सुना तो उसमे से एक चोर दूसरे अपने साथी से कह रहा था कि बाइक को कहां बेचना है. 

उसके बाद पार्किंग संचालक ने बाइक चोर को स्थानीय ग्रामीण की सहायता से पकड़ा और बाइक मालिक को बाइक मौके पर पकड़ने की सूचना दी. उसके बाद मौके पर बाइक मालिक पहुंचा और चोर और बाइक को पुलिस के हवाले कर दिया पार्किंग संचालक केदार गुर्जर ने बताया कि काला कुआं सेटेलाइट अस्पताल की पार्किंग में खड़ी बाइक को एक अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया और चोर बाइक का ताला तोड़कर बाइक चोरी कर फरार हो गया. तभी सिलीसेढ़ चौराहे के समीप बाइक चोर को बाइक के साथ पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.