Telangana: हैदराबाद के खम्मम में जनसभा को संबोधित करेंगे शाह, फिल्म निर्देशक राजामौली से भी करेंगे मुलाकात

हैदराबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बृहस्पतिवार को सुपरहिट फिल्म निर्माता एस. एस. राजामौली से मुलाकात करेंगे, जो ‘आरआरआर’ और ‘बाहुबली’ जैसी फिल्मों के निर्देशक हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि शाह बुधवार रात को विशेष विमान से हैदराबाद आएंगे और बृहस्पतिवार को वह हैदराबाद से लगभग 200 किलोमीटर दूर खम्मम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. 

शाह का दौरा महा जनसंपर्क अभियान का हिस्सा:
तेलंगाना भाजपा के प्रवक्ता एन. वी. सुभाष ने बताया, ‘‘अमित शाह राजामौली और राज्य के कुछ अन्य प्रमुख लोगों से मुलाकात करेंगे. उनका तेलंगाना दौरा भाजपा के एक महीने तक चलने वाले ‘महा जनसंपर्क अभियान’ का हिस्सा है. पिछले साल मई में शाह ने यहां ‘आरआरआर’ अभिनेता जूनियर एनटीआर से मुलाकात की थी. इसी साल मार्च में उन्होंने अभिनेता राम चरण और उनके पिता तथा तेलुगु सिनेमा के दिग्गज चिरंजीवी से भी मुलाकात की.

हैदराबाद से शाह हेलिकॉप्टर से भद्राचलम पहुंचेंगे और श्रीराम मंदिर में विशेष पूजा अर्चना करेंगे। वहां से भाजपा के वरिष्ठ नेता खम्मम पहुंचेंगे और आंध्र प्रदेश (अविभाजित) के पूर्व मुख्यमंत्री एन. टी. रामाराव की प्रतिमा को माल्यार्पण करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा के बाद गृह मंत्री सड़क मार्ग से विजयवाड़ा जाएंगे और रात में विशेष उड़ान से अहमदाबाद पहुंचेंगे. इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विकल्प के रूप में उभरने का लक्ष्य लेकर भाजपा शाह की जनसभा को सफल बनाना चाहती है. सोर्स भाषा