पीएम मोदी द्वारा बायकॉट पर दिए गए बयान पर अनुराग कश्यप ने कही बड़ी बात

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' को लेकर खबरों में बने हुए हैं. डायरेक्टर साहब अपनी टीम के साथ इस फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रहें हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही अनुराग ने पीएम मोदी द्वारा हाल ही में दिए गए बायकॉट ट्रेंड बयान पर एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए हैं.

जैसा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों बायकॉट का चलन बहुत ही तेजी से चल रहा है, यूजर्स छोटी छोटी बात पर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग करने लग जाते हैं, यही नहीं कुछ नेता भी इनके सपोर्ट में ट्वीट करने लग जाते हैं, और फिर ऐसे मुद्दों को भयंकर रूप लेने में बिलकुल भी टाइम नहीं लगता है.

हाल ही में पीएम मोदी ने बायकॉट ट्रेंड पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था, "कुछ लोग किसी फिल्म पर बयान देते हैं फिर वह पूरे दिन टीवी और मीडिया की सुर्खिया बनता है. ऐसे अनावश्यक बयानों से बचना चाहिए."

वहीं अब जब अनुराग से इस बारे में सवाल किया गया कि क्या मोदी जी के इस कमेंट के बाद बॉलीवुड को बॉयकॉट करने वालों का असर कम होगा, लोग उनके मैसेज को गंभीरता से लेंगे, तो इसपर अनुराग कहते हैं, "ये वो चार साल पहले कहते तो मुझे लगता है असर होता. अब मुझे नहीं लगता कि इस बात का कोई असर होगा. अब चीजें हाथ से ज्यादा आगे निकली हुई हैं. मतलब ऐसा नहीं है कि अभी कोई किसी को सुनेगा. जब आप पक्षपात और नफरत को सशक्त करते हो अपनी चुप्पी से, अब वो इतनी ज्यादा सशक्त हो चुकी हैं कि मॉब बाहर निकल चुका है."