2 साल की हुई विराट और अनुष्का की लाडली, दोनों ने बेटी पर खूब लुटाया प्यार

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली(Virat Kohl) की बेटी वामिका कोहली आज दो साल की हो गई है. Vamika का आज बर्थडे है ऐसे में मम्मी पापा दोनों ने ही स्पेशल पोस्ट के जरिए अपनी लाडली पर खूब प्यार उड़ेला है.

बता दें कि यह कपल अपनी बेटी vamika को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं. अक्सर ही दोनों बेटी को पैप्स के कैमरों से बचाते फिरते हैं, यहां तक कि अभी तक इन्होंने अपनी लाडली का चेहरा भी नहीं दिखाया है, फैंस दो साल से इसी इंतजार में हैं कि कब उन्हें वामिका की पहली झलक देखने को मिलेगी.

वैसे तो अक्सर ही विराट और अनुष्का बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं लेकिन हमेशा ही दोनों उसका चेहरा छुपा देते हैं. आज वामिका का बर्थडे है और ऐसे में इस कपल ने फिर अपनी बेटी के साथ की बहुत ही खूबसूरत फोटो शेयर की है, लेकिन हमेशा की तरह इसमें भी Vamika का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है.

अनुष्का शर्मा ने अपनी लाडली बेटी वामिका के जन्मदिन पर एक तस्वीर साझा की है. इस फोटो में अनुष्का एक बेंच पर बैठी नजर आ रही हैं, वहीं वामिका उनकी गोद में उन्हीं के साथ खेलती नजर आ रही हैं. इस स्पेशल तस्वीर के साथ अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा है, "दो साल पहले… मेरा दिल और बड़ा हो गया था."

वहीं विराट कोहली ने भी अपनी बेटी वामिका के दूसरे जन्मदिन पर खास पोस्ट शेयर किया है. विराट ने एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें विराट गार्डन एरिया में लेटे हैं और बेटी वामिका उनकी गोद में सिर रख आराम फरमाती नजर आ रही हैं. इस पिक्चर के साथ विराट ने कैप्शन दिया है, "मेरी हार्टबीट 2 की हो गई."

दोनों के पोस्ट पर कमेंट्स कर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी Vamika के लिए ढेर सारा प्यार भेज रहें हैं, और उसे बर्थडे विश कर रहें हैं.