Bigg Boss के घर में हुई श्रीजिता के मंगेतर की एंट्री, अर्चना संग उनकी मस्ती देख खूब हंसेगे आप

मुंबई: बिग बॉस 16 में इन दिनों खूब धमाल देखने को मिल रहा है. हर जगह इसी की चर्चा हो रही है. शो का 14वां हफ्ता चल रहा है, ऐसे में मौजूद कंटेस्टेंट्स के परिवार के एक-एक सदस्य ने घर में एंट्री की, जिससे शो का माहौल पूरी तरह बदल गया है, एक हफ्ते के लिए घर सिर्फ और सिर्फ मौज मस्ती और खुशियों में तब्दील हो गया.

अबतक घर में साजिद खान, प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, MC स्टैन, टीना दत्ता और शालीन भनोट के घरवाले आ चुके हैं और अब आने वाले एपिसोड में श्रीजिता डे, सुंबुल तौकीर खान और सौंदर्या के फैमिली मेंबर आने वाले हैं और घर का माहौल काफी मजेदार होने वाला है.

कलर्स ने शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें श्रीजिता डे (Sreejita De) को सपोर्ट करने उनके मंगेतर माइकल (Michael) पहुंचे हुए दिखाई दे रहें हैं. माइकल को देख श्रीजिता की खुशी का ठिकाना नहीं रहता और खुशी से उछल पड़ती हैं.

सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि श्रीजिता के मंगेतर माइकल घर में एंट्री लेते हैं. माइकल आकर सबसे पहले श्रीजिता को गले लगाते हैं, जैसे ही बिग बॉस द्वारा श्रीजिता को रिलीज किया जाता है तो वह भी अपने मंगेतर की गोद में चढ़ जाती हैं और फिर दोनों किस करते हैं. फिर माइकल घरवालों के साथ गार्डन एरिया में बैठे रहते हैं, तब अर्चना कहती हैं कि उनकी फैंटेसी थी कि वह फॉरेनर से बात करें. इसके बाद माइकल उन्हें अपने पास बैठने को बोलते हैं और फिर अर्चना उन्हे अपना फेमस डायलॉग सिखाती हैं कि 'मार मार के मोर बना दूंगी'. जिसके बाद माइकल भी श्रीजिता को देखकर कहते हैं कि 'मारते-मारते मोर बना दूंगा', जिस पर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगता है. दर्शक भी प्रोमो देख खूब ठहाके लगाकर हंस रहें हैं, और इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.