IND vs AUS: भारत के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, स्टॉर्क और ग्लैन मैक्सवेल शुरुआती मैच से हुए बाहर

नई दिल्लीः कल से भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का आगाज होने जा रहा है. जिसका पहला मुकाबला मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले ही कंगारु टीम के लिए अच्छी खबर निकलकर नहीं आ रही है. भारत के खिलाफ पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टॉर्क और ग्लैन मैक्सवेल शामिल नहीं होंगे. जिसको लेकर टीम के कप्तान पैंट कमिंस ने पुष्टि की है. 

भारत के खिलाफ सीरीज के आगाज से पहले पैट कमिंस ने कहा कि मिचेल स्टॉर्क और ग्लैन मैक्सवेल अभी रिकवर नहीं हुए है दोनों खिलाड़ी पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे. लेकिन हम उम्मीद करते है कि आने वाले सभी मैचों में खिला़डी टीम के साथ उपलब्ध रहेंगे. और वर्ल्ड कप से पहले टीम को बैलेंस कर सकेंगे. वहीं खिलाड़ी ने खुद पर अपडेट देते हुए कहा कि मेरी कलाई बिल्कुल सहीं है मैं टीम की ओर से सभी मैच खेलूंगा.

भारत के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के खेमे से इस प्रकार की खबर काफी चिंता का विषय है. हालांकि टीम की ओर से उम्मीद की जा रही है कि आने वाले मैचों में दोनों ही खिलाड़ी टीम के साथ मौजूद होंगे. क्योंकि आगामी वर्ल्ड कप को देखते हुए ये सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी अहम रहने वाली है.
 
पहले दो मैच के लिए भारतीय टीमः
केएल राहुल, शुभमन गिल, गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जड़ेजा, आर अश्र्विन, सुंदर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर, तिलक वर्मा.
 
ऑस्ट्रेलिया की टीमः
डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी, मार्कस स्टोइनिस, कैमरून ग्रीन, पैट कमिंस, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड, नाथन एलिस, सीन एबॉट, जोश इंग्लिस, मैथ्यू शॉर्ट, स्पेंसर जॉनसन, तनवीर सांघा.