दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान, मिचेल मार्श को सौंपी कमान

नई दिल्लीः एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बड़ा फैसला लिया हैं. टीम ने दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ टीम का ऐलान कर दिया हैं ऐसे में टीम ने अचानक कप्तान बदलते हुए मिचेल मार्श को कमान सौंपी हैं. इसके अलावा टीम में कई और खिलाड़ियों को शामिल किया गया हैं. 

दरअसल 30 अगस्त से ऑस्ट्रेलिया को दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी हैं जिसके लिए टीम ने अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया हैं. टीम की कमान आगामी शेड्यूल को देखते हुए मिचेल मार्श के हाथों में दी गयी हैं. जबकि इसके साथ ही टीम में कई और खिलाड़ीयों को शामिल किया गया हैं. 

युवा ऑलराउंडर एरोन हार्डी और बीबीएल में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे मैट शॉर्ट और लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन को ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम में शामिल किया गया है. इसके साथ ही एक नजर सीनियर खिलाड़ी पर ड़ाले तो इसमें स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एडम जम्पा और मिचेल मार्श को जगह दी गयी हैं. 

दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टीमः
मिचेल मार्श (कप्तान), सीन एबॉट, जेसन बेहरनडॉर्फ, टिम डेविड, नाथन एलिस, एरोन हार्डी, ट्रेविस हेड, जोश इंग्लिस, स्पेंसर जॉनसन, ग्लेन मैक्सवेल, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस और एडम ज़म्पा.