Barmer News: फॉर्म हाउस पर सो रहे कांग्रेस नेता की गला काटकर हत्या, इलाके में मची सनसनी; भारी पुलिस बल तैनात

सिवाना(बाड़मेर): जिले के सिवाणा क्षेत्र मिठोड़ा गांव में फॉर्म हाउस पर सो रहे पूर्व जिला परिषद सदस्य एवं मिठोड़ा गांव सरपंच प्रतिनिधि आमसिंह की अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी. घटना के बाद सिवाना पुलिस थाना सहित क्षेत्र के आधा दर्जन थानों का जाब्ता मौके पर हैं. 

बाड़मेर जिले के सिवाना थाना क्षेत्र के मिठोड़ा गांव सरपंच प्रतिनिधि व पूर्व जिला परिषद सदस्य आमसिंह पर देर रात अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर हत्या कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और सूचना मिलने पर बालोतरा एसपी सुभाष खोजा, डीएसपी नीरज शर्मा सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा पर हत्यारों की तलाश शुरू की.

जानकारी के अनुसार मिठोड़ा गांव के सरपंच प्रतिनिधि व पूर्व जिला परिषद सदस्य आमसिंह अपने फार्म हाउस पर रात को सो रहे थे. इस दौरान देर रात अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया और बेरहमी से मारपीट कर धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी और उसके बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए. सरपंच प्रतिनिधि की बेरहमी से हुई इस तरह हत्या के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है. 

 

पद चिन्हों के आधार पर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी:
मौके पर सिवाना थाना पुलिस सहित बालोतरा एसपी व डीएसपी ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर पद चिन्हों के आधार पर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है, पुलिस में इस घटना को गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल टीम एंव डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया है. वहीं मौके पर हत्या की घटना से गांव के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है. शांति व्यवस्था को लेकर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं घटना की सूचना पर बाड़मेर SP दिगंत आनंद मिठौड़ा के लिए रवाना हुए एवं बालोतरा ASP सुभाष खोजा एंव DSP नीरज शर्मा मौके पर मौजूद है.