मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बोले, कांग्रेस के लोग चुनाव से पहले जनता से झूठे वादे करते हैं

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बोले, कांग्रेस के लोग चुनाव से पहले जनता से झूठे वादे करते हैं

जयपुर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आज केकड़ी के दौरे पर रहे इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. भजनलाल शर्मा ने भारत माता की जय से की अपने संबोधन की शुरुआत की.

उन्होंने आगे कहा कि मैं केकड़ी पहले भी एक कार्यक्रम में आया था. जब कुछ मांग मुझसे की गई थी. आपके विधायक नंगे पैर थे, तब मैंने उनसे कहा था कि काम तो हो जाएगा लेकिन इस तरह क्यों ?

इस प्रदेश और देश में ऐसे भी नेता है, जो सिर्फ घोषणा ही करते थे. जनता के बीच वादे किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया था. ऐसे कांग्रेस के लोगों को आप भलीभांति जानते हैं. पीएम मोदी जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं.

कांग्रेस के लोग चुनाव से पहले जनता से झूठे वादे करते हैं और जनता को बरगलाने का काम करते हैं. मैंने आपसे कहा था आपकी मांगें हम निश्चित रूप से पूरा करेंगे. हमने इस बजट को एक नया अध्याय बनाने का काम किया है.

कांग्रेस के लोग बजट को चुनावी बजट बता रहे हैं. ये बजट राजस्थान और केकड़ी के विकास की एक रूपरेखा है. आपने बहुमत से हमारी सरकार बनाई थी. तो हमारी जिम्मेदारी है जो वादे आपसे किए गए थे उन वादों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए.

आपने जो हम पर विश्वास किया, हम उसे पूरा करेंगे. हमने सरकार बनते ही पेपर लीक को लेकर SIT का गठन किया पेपर लीक में हमने कई लोगों को गिरफ्तार किया है. गैंगवार को रोकने के लिए हमने एंटी गैंगस्टर फॉर्स बनाई है.

जल्द ही ERCP का शिलान्यास होने वाला है. ERCP का शिलान्यास, उद्घाटन प्रधानमंत्री मोदी करेंगे. 7 माह में किए गए सरकार के विकास कार्यों, योजनाओं के बारे में बताया हमारे कार्यकर्ता और पदाधिकारी जनता के बीच जाते हैं.

अगर वो कोई वादा करके आते हैं, तो हम उसे पूरा करेंगे. हमारी पार्टी जनता के लिए समर्पित भाव से काम करती है. आपके आस-पास पात्र व्यक्ति हो तो उसे योजना का लाभ दिलवाए. पीएम ने हाल ही में आह्वान किया है कि एक पेड़ मां के नाम लगाना है.

2014 के बाद देश में बड़े बदलाव और परिवर्तन आया है. हमें देश-प्रदेश और समाज को आगे बढ़ाने का काम करना है. साथ ही पर्यावरण को बचाने का भी काम करना है. हमारी सरकार ने जो आपसे वादे किए है, वो तो हम पूरा करेंगे ही साथ ही आपकी समस्याओं का भी समाधान करेंगे. इसके बाद सीएम भजनलाल शर्मा ने विधायक शत्रुघ्न गौतम को जूते पहनवाए.