VIDEO: नीमकाथाना से इस वक्त की बड़ी खबर, बाइक सवार 3 लोगों ने चलाई गोली

नीमकाथाना: नीमकाथाना के औद्योगिक क्षेत्र में देर रात बाइक पर सवार तीन बदमाशो ने दुकान में घुसकर किराना व्यापारी से मारपीट की और किराना व्यापारी को गोली मारकर वहां से फरार हो गए. जाते समय किराना व्यापारी की बहन पर भी हमला किया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को नीम का थाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां गंभीर हालत होने पर दोनों को जयपुर के लिए रैफर किया गया. 

घटना की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राज शालिनी राज एवं कोतवाली थाना अधिकारी भंवरलाल कुमावत जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का जायजा लिया और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खागा ले फिलहाल कोतवाली पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक कुरबड़ा निवासी गोवर्धन सिंह औद्योगिक क्षेत्र में किराना की दुकान कर रखी है.

देर रात गोवर्धन सिंह और उसकी बहन दुकान में थे तभी बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और दुकान में घुस गए बदमाशों द्वारा पैसे मांगने पर किराना व्यापारी ने विरोध किया तो बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी के साथ मारपीट की और जाते समय गोवर्धन सिंह को पैर में गोली मार दी और उसकी बहन पर पिस्टल की बीट से सिर में वार किया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को नीम का थाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जयपुर रैफर कर दिया गया. फिलहाल कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.