उत्तर प्रदेश के हाथरस भगदड़ से जुड़ी बड़ी खबर, देवप्रकाश मधुकर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के हाथरस भगदड़ से जुड़ी बड़ी खबर मिल रही है. देवप्रकाश मधुकर को न्यायिक हिरासत भेजा. देवप्रकाश मधुकर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत भेजा गया. देवप्रकाश मधुकर सत्संग का मुख्य आयोजक था. कल यूपी पुलिस ने देवप्रकाश को गिरफ्तार किया था.इससे पहले हाथरस भगदड़ के मुख्य आरोपी मधुकर गिरफ्तार किया गया था. यूपी पुलिस ने देव प्रकाश मधुकर को दिल्ली से गिरफ्तार किया है.

मधुकर पर यूपी पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम रखा था. देव प्रकाश मधुकर घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. वकील एपी सिंह ने कहा कि मधुकर को यूपी पुलिस को सौंप दिया है. मधुकर दिल्ली में इलाज करा रहा था,हम जांच में मदद करना चाहते हैं. सत्संग के लिए मधुकर ने ही प्रशासन से मंजूरी ली थी. वहीं हाथरस पुलिस ने कहा कि मधुकर को राह चलते गिरफ्तार किया. अस्पताल से कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है.

आपको बता दें कि यूपी के हाथरस में सत्संग समापन के दौरान अचानक से भगदड़ मच गई थी. बाबा के चरण स्पर्श को लेकर लोगों में भगदड़ मच गई. और देखते ही देखते चारों ओर लाशे छा गई. मामले के बाद से ही मुख्य आरोपी मधुकर फरार चल रहा था. ऐसे में यूपी पुलिस ने उसपर एक लाख रुपए का इनाम रखा था.