राजस्थान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 9वें संस्करण में सोमेश्वर महादेवन वी की बड़ी जीत

मुंबई : ये तेरी सरजमीन, लेट्स डू इट मेक इट हैपन, अवध में आज दिवाली है, गरबा रचा लो और हैप्पी न्यू ईयर जैसे कई हिट सिंगल्स के लिए जाने जाने वाले जाने-माने गायक सोमेश्वर नारायण शर्मा उर्फ ​​सोमेश्वर महादेवन वी ने अपने शानदार परफॉर्म से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. 9वें राजस्थान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आरआईएफएफ) के दौरान उन्हें उनके काम के लिए अवॉर्ड से नवाजा गया.

इस दौरान अभिनेता परीक्षित साहनी, संगीत निर्देशक/निर्माता मिथुन, प्रसिद्ध गीतकार सईद क़ादरी, लेखक और निर्देशक एन. चंद्रा, लेखक और निर्माता अनंत महादेवन, और कई अन्य अंतर्राष्ट्रीय और बॉलीवुड फिल्म बिरादरी की उन हस्तियों में शामिल थे, जिन्होंने सोमेश्वर की मोहक प्रस्तुति के लिए सराहना की.

सोमेश्वर महादेवन वी को उनके नए एल्बम "हैप्पी न्यू ईयर" के लिए पुरुष श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ पार्श्वगायक पुरस्कार से सम्मानित किया गया. अवॉर्ड मिलने के बाद उन्होंने बताया कि हमने एल्बम पर कड़ी मेहनत की है उन्होंने आरआईएफएफ की भी सराहना की ओर कहा कि कैसे संस्थापक अंशु हर्ष और सोमेंद्र हर्ष राजस्थानी कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करने की दिशा में सराहनीय काम कर रहे हैं.

एल्बम हैप्पी न्यू ईयर को आईनॉक्स जैसे बड़े थिएटर हाउस में भी प्रदर्शित किया गया, जिसने आगे चलकर संगीत उद्योग में एक उभरते हुए सितारे के रूप में उन्हें सभी के सामने पेश किया.

सोमेश्वर महादेवन वी के संगीत में ट्रेडिशनल म्यूजिक के फ्यूजन के साथ और कंटेंपररी संगीत के मिक्सचर ने उन्हें संगीत प्रेमियों के बीच पसंदीदा बना दिया है. उनकी प्यारी आवाज ने कई लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है और उन्होंने कई रीजनल और बॉलीवुड फिल्मों में योगदान दिया है.

सोमेश्वर महादेवन वी काम पर लौट चुके हैं और उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं जिनमें उनके आने वाले गानों में बाजीगर, पधारो म्हारे देस और बस तू ही शामिल हैं.

आरआईएफएफ में सोमेश्वर की बड़ी जीत ने निश्चित रूप से उनकी प्रसिद्धि बढ़ाई है. उभरते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म उनके साथ टॉकशो और इंटरव्यू के लिए जोर लगा रहे हैं और गायक ने जल्द ही अपने अन्य प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देने का वादा किया है.