Bigg Boss 16: इस हफ्ते ये चार सदस्य हुए नॉमिनेट

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो जब से शुरू हुआ है, तब से इसके कंटेंस्टेंट्स सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंड करते रहते हैं. बिग बॉस ने दर्शकों के बीच अपना जबरदस्त क्रेज बना लिया है, और अब आने वाले वीक जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर होने वाला है.

ट्विस्ट की बात करें तो शो में टिकट टू फिनाले वीक की शुरुआत हो चुकी है, यानी कि जो सदस्य घर का कैप्टन बनेगा, अगर वो अपनी कैप्टेंसी को सलामत रखने में कामयाब हो जाता है तो वो सीधा फिनाले में पहुंच जाएगा. इन सबके बीच इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है.

नॉमिनेशन टास्क के आधार पर टीना दत्ता, सौंदर्या, शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर का नाम नॉमिनेशन लिस्ट में है, यानी कि इन चारों में से किसी एक को इस हफ्ते घर को हमेशा के लिए अलविदा कहना पड़ेगा. 

नॉमिनेशन टास्क की बात करें तो सबसे पहले सुंबुल टीना और शालीन को नॉमिनेशन करती हैं. वहीं सौंदर्या टीना और शालीन को नॉमिनेट करती हैं. निमृत भी टीना और शालीन को नॉमिनेट करती हैं. प्रियंका सौंदर्या और सुंबुल को नॉमिनेशन के दलदल में धकेल देती हैं. टीना सौंदर्या को और सुंबुल को नॉमिनेट करती हैं. वहीं स्टैन सौंदर्या और अर्चना को नॉमिनेट करते हैं. अर्चना शिव और एमसी स्टैन को नॉमिनटे करती हैं. शिव अर्चना और सौंदर्या को नॉमिनेट करते हैं, जबकि शालीन सौंदर्या और सुंबुल को नॉमिनेट करते हैं. सबसे ज्यादा मिले वोटों के आधार पर घर के चार सदस्य टीना दत्ता, सौंदर्या, शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर नॉमिनेट हुए हैं.