बीजेपी की नई मीडिया टीम, 22प्रवक्ता और 14पैनलिस्ट, अनुभवी और दक्ष चेहरों को मिली जगह

जयपुरः बीजेपी ने अपने आंख नाक कान कहे जाने प्रवक्ता और मीडिया पैनलिस्ट का ऐलान कर दिया. बीजेपी प्रदेश सीपी जोशी ने प्रवक्ताओं और पैनलिस्ट के नामों की घोषणा की..बीजेपी की नई मीडिया टीम का टास्क होगा मिशन 25. इसके साथ बीजेपी प्रदेश कार्यालय प्रभारी के नाम का भी ऐलान हो गया. 

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ताओं का नामों का ऐलान कर दिया गया है. 22प्रवक्ता और 14पैनलिस्ट बनाए गए. विधायक कुलदीप धनखड़,पूर्व सांसद रामकुमार वर्मा, विधायक रामलाल शर्मा,ल्लक्ष्मीकांत भारद्वाज सरीखे अनुभवी चेहरों को प्रवक्ता बनाया गया.

-- बीजेपी के नए प्रवक्ता --
कुलदीप धनखड़,रामलाल शर्मा,लक्ष्मीकांत भारद्वाज
अशोक सैनी,अभिमन्यु राजवी,रामकुमार वर्मा
पूजा कपिल ,माधोराम चौधरी,पंकज मीना
हिमांशु शर्मा, राखी राठौड़ अमित गोयल,जोगेंद्र राजपुरोहित
आशीष चतुर्वेदी,प्रताप राव,विकास सोमानी
अपूर्वा सिंह,तन्मय शर्मा,शैलेंद्र गुर्जर,नरेंद्र 
केके जानू,लक्ष्मीकांत पारीक को बनाया प्रवक्ता

-- बीजेपी के पैनलिस्ट --
चेतन प्रकाश,हितेंद्र शर्मा,विकास बारहट
मदन प्रजापत,राजेश खंडेलवाल,राजेश चौधरी
श्याम झा,नमित जैन,विक्रम सैनी,नरेंद्र
नम्रता सिंह,सुमित श्रीमाल,सुरेश गर्ग
सचिन जैन,सारिका चौधरी

प्रवक्ता और पेनेलसिट बनाने के साथ ही
बीजेपी संगठन के अनुभवी नेता मुकेश पारीक को प्रदेश कार्यालय प्रभारी की कमान सौंपी गई है..मुकेश पारीक ने आज पदभार ग्रहण कर लिया

बीजेपी के प्रवक्ताओं और पैनलिस्ट की नवीन टीम में आर्थिक और सामाजिक मसलों के एक्सपर्ट का विशेष रूप से समावेश है..अनुभवी के तौर पर विधायक कुलदीप धनखड़,पूर्व विधायक रामलाल शर्मा ,रामकुमार वर्मा, पंकज मीना,माधोराम चौधरी सरीखे चेहरे है. राखी राठौड़, अपूर्वा सिंह,तन्मय शर्मा,लक्ष्मीकांत पारीक आर्थिक मसलों के जानकर है तो पूर्व मंत्री नरपत सिंह राजबी को सामाजिक , पर्यटन , वन और राजनैतिक विषयों में महारथ हासिल है. युवा और महिलाओं से जुड़े मुड़ो पर पूजा कपिल मिश्रा अच्छा दखल रखती है. समाज विशेष के मुद्दों पर शैलेंद्र गुर्जर की अच्छी पकड़ है. खास बात ये है कि वरिष्ठ पत्रकार और मीडिया  टायकून रह चुके प्रताप राव कौशिक को भी प्रवक्ता बनाया गया है,जिन्हे दलगत सियासत,विचार परिवार ,समसामयिक मुद्दों पर गहरी नॉलेज है..प्रमोद वशिष्ठ पहले ही मीडिया टीम का कुशलता से नेतृत्व कर रहे. बहरहाल नई मीडिया टीम के सामने टास्क होगा लोकसभा चुनाव मिशन 25 को पूरा करने की दिशा में आगे बढ़ते हुए नए प्रवक्ताओं और पैनलिस्ट को मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के हमलों का माकूल जवाब देना तभी नए प्रवक्ता अपनी खुद को साबित कर पाएंगे.