डूंगरपुर में लापता स्कूली छात्रा का कुए में मिला शव, अर्धवार्षिक की परीक्षा देने गई थी छात्रा

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के माडा गांव में एक 14 साल की छात्रा का शव कुएं में मिलने पर सनसनी फैल गई. छात्रा गुरुवार को परीक्षा देने घर से निकली थी. इसके बाद से वापस घर नहीं आई थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.रामसागडा थानाधिकारी मणिलाल ने बताया की पाटडी निवासी गटू कोटेड की बेटी शिवानी कोटेड माडा गांव में 9वी कक्षा में पढ़ती है. अभी उसके अर्धवार्षिक परीक्षाएं चल रही है. गुरुवार को पेपर होने से वह परीक्षा देने गई थी, लेकिन शाम तक वापस घर नही आई.

इस पर परिवार के लोगो ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. लोगों ने उसकी सहेलियां, रिश्तेदार के यहां तलाश की, लेकिन शिवानी का कही कोई पता नहीं लगा. इधर कल शाम को परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे. इस दौरान माडा गांव में खेतों के बीच कुएं में एक शव दिखाई दिया. शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए. वहीं रामसागडा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. लोगों की मदद से पुलिस ने देर शाम तक कुएं से शव को बाहर निकाला.

पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. इधर परिजन आज सुबह मोर्चरी पर पहुंचे. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. घटना को लेकर पिता गटू कोटेड ने रिपोर्ट दी है. पिता ने पुष्पराज खराड़ी नाम के युवक पर उसकी बेटी के साथ किसी भी तरह की घटना करने का शक जताया है. वहीं बेटी की मौत के कारणों की जांच करने की मांग रखी है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.