Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार कल, 18 से 20 मंत्री ले सकते है शपथ

भोपालः मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्ताक सोमवार को होगा. जहां करीब 20 मंत्री दोपहर में शपथ ले सकते हैं. कल दोपहर 3:30 बजे मंत्रिमंडल विस्तार होगा. इसमें कुछ पूर्व मंत्रियों के साथ ही नए चेहरे को भी मौका दिया जा सकता है. सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री की केंद्रीय नेताओं से मुलाकात के बाद मंत्रिमंडल के नाम पर अंतिम मुहर लग गई है.

अब सोमवार को मंत्रिमंडल में तकरीबन 20 मंत्री शपथ ले सकते है. इससे पहले सीएम ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के निवास पर पहुंचकर शिष्टाचार भेंट की. मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बिड़ला को पुष्पगुच्छ और अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया. यह मुख्यमंत्री डॉ. यादव की कार्यभार ग्रहण करने के उपरांत पहली मुलाकात थी. बिड़ला ने मुख्यमंत्री डॉ. यादव को नए पद व दायित्व के लिए शुभकामनाएं दीं और विभिन्न विषयों पर चर्चा की. लोकसभा अध्यक्ष बिड़ला ने विश्वास व्यक्त किया कि मुख्यमंत्री डॉ. यादव अपनी प्रगतिशील सोच से मध्य प्रदेश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे. 

फिलहाल नामों की सूची जारी नहीं की गयी है कि किस किस को मंत्री पद सौंपा जाएगा. हालांकि कयास लगाये जा रहे है कि करीब 18 से 20 नामों पर मंत्री की मुहर लग सकती है.