मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले, मुझे विश्वास है कि इस बार रिपीट होगी कांग्रेस सरकार

फलौदी: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत फलौदी दौरे पर है. चोरडिया के सेतरावा गांव में मूर्ति अनावरण कार्यक्रम आयोजित हुआ. स्वर्गीय कल्याण सिंह राठौड़ की मूर्ति का अनावरण हुआ. मुख्यमंत्री ने सभी माननीयों का आभार जताया. मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने संबोधन में कहा कि मुझे कार्यक्रम में आकर खुशी हुई. स्वर्गीय कल्याण सिंह का लंबा राजनीतिक अनुभव रहा. मेरे उनका प्रति काफी स्नेह और लगाव रहा. उनकी स्मृति में आज मूर्ति लगवाई गई. 

मूर्ति लगवाने से आने वाली पीढ़ी को प्रेरणा मिलती है. देश,समाज के लिए कुछ बेहतर करने का संकल्प लेना चाहिए. 23 साल से मुझे लगातार मुझे आपका प्रेम,प्यार,सहयोग और आशीर्वाद मिल रहा है. आपने मुझे तीन बार मुख्यमंत्री,तीन बार केंद्रीय मंत्री बनने का मौका दिया. मैंने भी आपके भरोसे और विश्वास को टूटने नहीं दिया. आज प्रदेश में 33 की जगह 50 जिले बन गए हैं.नए जिले बनाने की लंबे समय से मांग चली आ रही थी. 

आज राजस्थान शिक्षा,स्वास्थ्य,बिजली,पानी किसी भी क्षेत्र में कम नहीं है. महंगाई राहत शिविर लगाकर आमजन को राहत दी जा रही. 500 रुपए में गैस सिलेंडर देकर राहत पहुंचा रहे. 100 यूनिट बिजली फ्री कर दी,वहीं किसानों को 2000 यूनिट बिजली फ्री कर दी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे विश्वास है कि इस बार कांग्रेस सरकार रिपीट होगी. सरकार रिपीट नहीं होने से योजनाएं बंद हो जाती हैं.