AUS vs SA: वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया पर छाए मुसीबतों के बादल, हाथ फ्रैक्चर के चलते ट्रेविस हेड हुए टीम से बाहर

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में खेला जाना है लेकिन इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खेमे से एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है. टूर्नामेंट से पहले टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के खिलाड़ी ट्रेविस हेड चोटिल हो गये है. बायां हाथ में फ्रैक्चर में होने के चलते खिलाड़ी इंजर्ड हो गये है. इस खबर ने टीम को मुश्किलों में डाल के रख दिया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक इंजरी के चलते खिलाडी़ का आगामी वर्ल्ड कप में खेलना भी संदिग्ध नजर आ रहा है. ट्रेविस हेड बायां हाथ में फ्रैक्चर के चलते फिलहाल टीम से बाहर हो गये है. दरअसल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे मैच में हेड को बायां हाथ पर गेंद लगी थी. इसके बाद खिलाड़ी फिजियो के प्राथमिक उपचार के बाद मैदान से बाहर चले गये थे. इसी बीच अब खबर निकलकर सामने आयी है कि हेड का हाथ फ्रैक्चर हो गया है.
 
ऑस्ट्रेलिया 8 अक्टूबर को करेगी टूर्नामेंट का आगाजः
5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जिसमें कुल 10 टीमें हिस्सा लेने को तैयार है. जहां ऑस्ट्रेलिया अपना पहला मैच भारत के खिलाफ 8 अक्टूबर को खेलेगी. भारत भी अपने सफर का आगाज इस मुकाबले से करेगा. लेकिन इससे पहले ही ऑस्ट्रेलिया के खेमे से इस प्रकार की खबर टीम की मुश्किलों को बढ़ाता है. क्योंकि इससे पहले कैमरून ग्रीन, स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल चोटिल हो चुके है. 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के चौथे मुकाबले सेंचुरियन में खेला गया. मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 416 रन बोर्ड पर लगाये जिसका पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम महज 216 रन के स्कोर पर ही सिमट गयी.