हाथरस हादसे का दौसा कनेक्शन, पेपरलीक मामले में आरोपी अमृतलाल के मकान में था दिव्य दरबार, जानें क्या है पूरा मामला

यूपी: यूपी के हाथरस में सत्संग के दौरान बाबा के चरण स्पर्श के बीच भीड़ बेकाबू हो गई. और पल भर में भगदड़ मच गई. हादसे में अभी तक मरने वालों की संख्या बढ़ कर 121 तक पहुंच गई है. इसके बाद मैनपुरी पुलिस ने बाबा नारायण साकार हरि को हाउस अरेस्ट किया गया है. वहीं अब हाथरस हादसे का दौसा कनेक्शन सामने आया है. 

बाबा का दरबार दौसा में भी हाईवे 21 पर लगता था. पेपरलीक मामले में आरोपी हर्षवर्धन के मकान में दिव्य दरबार था. नारायण साकार बाबा भोले हजारों लोगों का दरबार लगाते थे. लेकिन SOG की रेड के बाद बाबा मैदान छोड़ कर भाग गया था. रेड के बाद कभी दरबार नहीं लगा. 

देखते ही देखते सत्संग परिसर श्मशान में बदल गया. और चारों और लाशे ही लाशे बिछ गई. भगदड़ में मारे गए 72 लोगों के शवों की पहचान हुई है. जबकि कई लोग घायल है जिनको असपताल में भर्ती कराया गया है. हाथरस हादसे में मैनपुरी पुलिस ने बाबा नारायण साकार हरि हाउस अरेस्ट किया गया है. वहीं ने मुख्य सेवादार और अन्य पर FIR दर्ज की है. 

सीएम योगी ने मांगी रिपोर्टः
यूपी पुलिस की टीम राम कुटीर चैरिटेबल ट्रस्ट पहुंची. आगरा ADG और अलीगढ़ कमिश्नर मामले की जांच कर रहे है. हादसे पर सीएम योगी ने 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है. ADG आगरा, अलीगढ़ कमिश्नर रिपोर्ट देंगे. सीएम योगी आज हाथरस में घटनास्थल का दौरा करेंगे. जहां योगी हाथरस में पीड़ितों से मुलाकात करेंगे. 

हेल्पलाइन नंबर किये जारीः
हादसे पर प्रशासन ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. हेल्पलाइन नंबर 05722227041,05722227042,जारी किया है. जिसके माध्यम से घटना में प्रभावित संबंधित लोग संपर्क कर सकते है.