Dipika और Shoaib को नहीं पसंद है एकदूजे की ये आदतें, लेकिन इस खूबी पर हैं फिदा

मुंबई : टेलीविजन इंडस्ट्री के चर्चित कल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब (Shoaib) रियल लाइफ कपल भी है और दर्शक इन्हें बहुत प्यार करते हैं. ये किसी न किसी बात के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं और इस समय अपनी जिंदगी में आने वाले मेहमान का स्वागत करने के लिए बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं.

अब हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने बताया है कि उन्हें और शोएब को एक दूसरे की कौन सी चीज पसंद और नापसंद है. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें शोएब की मोबाइल उपयोग करने की आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं है, क्योंकि वो हमेशा उसी में लगे रहते हैं और कई बार ज्यादा हो जाने पर उन्हें गुस्सा आने लगता है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि जब इस बात पर लड़ाई होती है, तो वो उनके सामने कुछ दिनों तक फोन उपयोग करना बंद कर देते हैं, लेकिन फिर से उनका वही काम शुरू हो जाता है.

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्हें शोएब का डेडीकेशन बहुत पसंद है. वो जिस भी काम को करने की ठान लेते हैं, उसे पूरा कर के ही छोड़ते हैं. इसी के साथ वो अच्छे कुक और लिसनर भी है. 

शोएब ने बताया कि उन्हें दीपिका की ये आदत पसंद नहीं है कि उन्हें जो नहीं करना होता वो कर लेती हैं, क्योंकि शोएब ने उन्हें कहा होता है. वो उनकी इस आदत को बदलना भी चाहते है. एक्टर ने बताया कि दीपिका ने जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर में उनका साथ दिया है. वो रिस्क भी ले लेती हैं, जिससे उन्हें डर लगता है. लेकिन उन्होंने लाइफ में रिस्क लेना उनसे ही सीखा है.