VIDEO: कांग्रेस के खाते फ्रीज करने को लेकर प्रेस कांफ्रेंस, डोटासरा बोले-अगर ऐसे चुनाव होंगे तो फिर BJP 400 पार क्यों, पूरी 543 सीट ही ले लो

जयपुर: कांग्रेस के खाते फ्रीज करने को लेकर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रेसवार्ता हुई. PCC चीफ गोविन्द डोटासरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के खाते शून्य किए जा रहे. हम किसी से गठबंधन नहीं करे, इसके लिए डराया जा रहा. 2017-18 की एक गलती पर खाते ही सीज कर दिए. डोटासरा ने कहा कि यह देश में कहां तक ठीक है, क्या हमें हमारे पैसे से चुनाव लड़ने का अधिकार नहीं? अगर ऐसे चुनाव होंगे तो फिर BJP 400 पार क्यों, पूरी 543 सीट ही ले लो. कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं को डराया जा रहा है. 

कांग्रेस छोड़कर BJP में जाने वालों को नहीं मिलेगा चाय समोसा भी:
PCC चीफ गोविन्द डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस छोड़कर BJP में जाने वालों को चाय समोसा भी नहीं मिलेगा. BJP वाले ऐसे नेताओं को तो मीटिंग में भी नहीं बुलाएंगे. मुख्यमंत्री ने 3 महीने में क्या कर दिया कि वे 25 सीट का दावा कर रहे. राजा एक ही रहे, बाकी सब खत्म ऐसा करना चाहते है. गहलोत सरकार की योजनाओं को बंद किया जा रहा है. हमारे विज्ञापन उधार में छाप देना हम पाई पाई चुका देंगे.

यह मामला अब केंद्र सरकार को ले डूबेगा:
राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि  एक राष्ट्रीय पार्टी के खाते सील कर दिए. अगर कोई मामूली चूक हुई तो पेनल्टी लगा देते, लेकिन IT विभाग ने तो कांग्रेस के खाते से ही 115 करोड़ रुपए निकाल लिए. आखिर यह देश क्या नॉर्थ कोरिया की दिशा में जा रहा है? पाकिस्तान में क्या हुआ पिछले दिनों सभी ने देखा? क्या हमारे देश में स्थितियां उस दिशा में तो नहीं जा रही? गहलोत ने मीडिया को भी अपनी भूमिका निभाने के लिए कहा. अशोक गहलोत ने कहा कि मीडिया सही भूमिका नहीं निभाएगा तो देश बर्बाद हो जाएगा. प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय (PCC) में कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज करने का मामला अब गांव गांव तक पहुंच गया. यह मामला अब केंद्र सरकार को ले डूबेगा.

सिर्फ दो लोग मिलकर भाजपा व देश को चला रहे:
नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा देश में तानाशाही चला रही है. सिर्फ दो लोग मिलकर भाजपा व देश को चला रहे. केजरीवाल को गलत अरेस्ट किया, विधायकों पर मुकदमे दर्ज किए जा रहे है. हमारे खाते सील कर दिए हमारे प्रत्याशी कैसे प्रचार करेंगे? विपक्ष के नेताओं पर कार्रवाई हो रही क्या BJP वाले सभी दूध के धुले है?