World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड ने टीम का किया ऐलान, इस दिग्गज की जगह हैरी ब्रूक को मिली जगह

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. ईसीबी ने अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है. जोस बटलर की कप्तानी में बोर्ड ने चौंकाने वाला फैसला लेते हुए जेसन रॉय की जगह हैरी ब्रूक को टीम में शामिल किया है. इतना ही नहीं स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को भी टीम में जगह नहीं दी गयी है. 

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3-1 से सीरीज जीतने के बाद अपनी टीम की घोषणा की है. इस दौरान टीम के चीफ सेलेक्टर ने कहा कि हमने एक ऐसी टीम का चयन किया है. जो भारत में जाकर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. हमने वाइट बॉल क्रिकेट को देखते हुए विश्वासपात्र टीम का सेलेक्शन किया है. क्योंकि हाल ही में हमारी टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3-1 से सीरीज जीत अपनी दावेदारी पेश कर दी है. 

वहीं अगर टीम पर एक नजर डाले तो ईसीबी ने दो बड़े फैसले लेते हुए सभी को चौंका के रख दिया है. ईसीबी ने जेसन रॉय की जगह हैरी ब्रूक को शामिल किया है. इसके अलावा स्टार गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को भी टीम में जगह नहीं दी गयी है. 

वनडे वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की 15 सदस्यीय टीमः
जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), मोईन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, हैरी ब्रूक, सैम कर्रन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, बेन स्टोक्स, रीस टॉप्ले, डेविड विली, मार्क वुड और क्रिस वोक्स.