Exclusive: शोएब इब्राहिम ने दीपिका की प्रेग्नेंसी पर की खुलकर बात

मुंबई: टेलीविजन इंडस्ट्री के बेहद ही प्यारे कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में एक गुड न्यूज़ अनाउंस की थी कि, दोनों के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है, जिसे सुन उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. सोशल मीडिया के जरिए फैंस और दोस्तों ने इस कपल को जमकर बधाईयां दी.

वहीं पापा बनने जा रहे शोएब इब्राहिम ने First India Filmy के मैनेजिंग एडिटर आशीष तिवारी से बातचीत करते हुए पत्नी दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात की और साथ ही बताया कि जब उन्हें पता चला कि वे पापा बनने वाले हैं तो उनका रिएक्शन कैसा था.

 

View this post on Instagram

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

जिंदगी में आने वाली इतनी बड़ी खुशी के बारे में बात करते हुए शोएब कहते हैं, "हम लोग बहुत ज्यादा खुश हैं. उससे ज्यादा खुशी इस बात की है कि आप लोग बहुत ज्यादा खुश हैं. बहुत जल्द हम पैरेंट्स बनने वाले हैं. आप सबका इतना प्यार और दुआएं मिली हैं, यही हमारे लिए बहुत मायने रखता है. खुदा का जितना ज्यादा शुक्र करूं, उतना ही कम है. प्यार आप सब दे ही रहें हैं बस दुआ भी दीजिएगा कि ये जो 6 महीने बचे हैं वो अच्छे से बीत जाए."

जब दीपिका ने शोएब को ये गुड न्यूज दी थी तो उनका रिएक्शन कैसा था, इस पर उन्होंने कहा, "जैसा कि मैंने बताया था कि पिछले साल फरवरी में दीपिका का मिसकैरेज हुआ था, तो वो पहली खबर थी, और उस वक्त हमलोग बहुत ज्यादा खुश थे. हमारी खुशी का ठिकाना नहीं था, इसबार भी खुशी थी, लेकिन खुशी के साथ थोड़ा डर भी था. मुझे याद है 25 नवंबर जब दीपिका ने मुझे ये गुड न्यूज दी थी, उस वक्त मैं सेट पर ही था. दीपिका ने मुझे कॉल किया और कहा शोएब मैं व्हाट्सएप पे कुछ भेज रही हूं उसे देखो. मैंने देखा, लेकिन मुझे समझ नहीं आया कि मैं कैसे रिएक्ट करूं, फिर मैंने दीपिका को कॉल किया, कहा ठीक है! बस दुआ करो कि सब ठीक हो, अभी घर पे किसी को मत बताना. अम्मी, पापा, दीपिका की मॉम और किसी को भी हमने 20 दिनों तक नहीं बताया था."

"फिर हम डॉक्टर के पास गए. दीपिका के साथ थोड़ी सी complication ज्यादा है, डॉक्टर ने उन्हें पूरा आराम करने के लिए कहा, तब मुझे लगा कि अब अम्मी को बताना पड़ेगा, क्योंकि दीपिका ऐसी है, जो घर पे ऐसे खाली बैठती नहीं है. वो बहुत एक्टिव है. तो हमने अम्मी को बताया, फिर दीपिका की मॉम को फिर थोड़े दिन बाद पापा को बताया. और अब सब चीजें ठीक हैं."