Gulki Joshi का shilpa Shinde को ताना, कही ये बात

मुंबई : टेलीविजन का चलचित्र शो मैडम सर (Medam Sir) कुछ समय पहले काफी सुर्खियों में आया था क्योंकि लंबे समय बाद शिल्पा शिंदे ने इस शो के जरिए वापसी की थी लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने मेकर्स और डायरेक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें समय से पहले ही निकाल दिया गया है. वह काफी ज्यादा नाराज थी और उन्होंने मेकर्स से लेकर स्टार कास्ट सबको अपने गुस्से का शिकार बनाया था.

इस बारे में गुल्की जोशी (Gulki Joshi)को बात करते हुए देखा गया है और उन्होंने कहा है कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस तरह की उम्मीद थी. तुम नाम नहीं बता रही हो लेकिन मैं नाम बता रही हूं. मुझे पता है कि आप का क्या मतलब है, मैं इससे पहले कई सारे शो कर चुकी हूं और इंडस्ट्री में पिछले 10 सालों से हूं और यहां के लोगों से अच्छी तरह वाकिफ हूं. मुझे लगता है कि लोग खुद को बचाने के लिए दूसरों को दोष दे देते हैं और हर कोई सरवाइव करने की कोशिश कर रहा है.

विकी ने यह भी कहा कि जीवन में सबके अपने संघर्ष है लोगों के पास अपनी अन सिक्योरिटी है इसलिए जो नेगेटिव होते हैं या फिर स्लिप मारते हैं उन पर मैं ध्यान नहीं देती हूं मुझे खुद पर भरोसा है और किस्मत पर विश्वास है कि मैं हर चीज से डिलीट कर सकती हूं मैं अपनी जिंदगी में कहीं बातों से गुजरी हूं फिर भी खुश हूं क्योंकि दुखी लोग हमेशा लोगों को दुखी करते हैं.