क्या मां बनने वाली हैं राखी सावंत, एक्ट्रेस ने इशारों में दे दिया बड़ा हिंट

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन नाम से मशहूर राखी सावंत(Rakhi Sawant) एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं, जी हां दरअसल उनकी लव लाइफ में भूचाल आया हुआ है. पिछले कुछ समय से राखी सावंत और आदिल की शादी की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसे देख लोग हैरान रह गए, और सभी के मन में यही सवाल था कि क्या राखी ने सबसे छुपाकर शादी रचा ली?

हालांकि फिर राखी ने खुलासा किया कि दोनों ने सात महीने पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली थी, लेकिन अब राखी को लग रहा है कि आदिल उन्हें धोखा दे रहा है, इसलिए उन्होंने शादी का सच पूरी दुनिया को बता दिया.

राखी ने कहा, "मुझे शादी किए हुए 7 महीने हो चुके हैं. आदिल ने मुझे छिपाने को कहा था. मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है. निकाह हो चुका है. अभी बता रही हूं, क्योंकि बताना जरूरी है. कुछ ठीक नहीं चल रहा है मेरी लाइफ में."

वहीं आदिल इस शादी से इनकार कर रहें हैं. इन सबके बीच राखी ने कुछ ऐसा बोला दिया है, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर भी चर्चा होने लगी है. बातों ही बातों में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है.

राखी ने कहा, "आदिल के साथ अपनी शादी से मैं बहुत खुश हूं. मैं नहीं जानती कि उन्होंने इससे इनकार क्यों किया हैं? उनके इनकार से मैं शॉक में हूं. मैं उनसे 7 महीने से इस शादी की सच्चाई दुनिया के सामने बताने के लिए कह रही थी. मैं एक सेलिब्रिटी हूं और मेरी जिंदगी से जुड़ी बातें छुप नहीं सकती हैं. हो सकता है कि मैं प्रेग्नेंट हो जाऊं."

राखी ने आगे यह भी कहा, "शादी का खुलासा करना बहुत जरूरी हो गया था. अगर ये लोगों के सामने नहीं आती तो बहुत दिक्कत हो जाती. अगर मैं सिंगल मदर बनती हूं तब भी आखिरी सांस तक मैं आदिल से मोहब्बत करती रहूंगी."