भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह पहुंचे जयपुर, कहा- कांग्रेस सरकार के खिलाफ तेज किया जाएगा आंदोलन

जयपुर: भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह (bjp state in-charge arun singh) दो दिवसीय प्रवास पर आज जयपुर पहुंचे. वे इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली से जयपुर पहुंचे. जयपुर एयरपोर्ट पर पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी, प्रदेश महामंत्री भजनलाल, सत्कार प्रकोष्ठ के अजय धांधिया, आनंद शर्मा सहित महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. 

अरुण सिंह ने एयरपोर्ट पर मीडिया से कहा कि राज्य सरकार (rajasthan government) के खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा. कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में अव्यवस्था का माहौल है. जब सरकार इस्तीफा ही दे चुकी, तो किस बात के मंत्री और विधायक ? इन्हें नैतिक रूप से पद पर बने रहने का हक नहीं है. 

भाजपा में कोई खेमेबंदी नहीं: 
भाजपा में खेमेबंदी और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बीकानेर दौरे में भीड़ जुटने को लेकर अरुण सिंह ने कहा कि भाजपा में कोई खेमेबंदी नहीं है. वसुंधरा राजे भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं, वे दौरे कर सकती हैं. जोधपुर में सर तन से जुदा के नारे लगने को लेकर अरुण सिंह ने कहा कि सीएम के गृह क्षेत्र में ऐसे नारे लगना संवेदनशील है. यह दर्शाता है कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है.